चिक्स की सप्लाई की आड़ में की जा रही थी शराब की तस्करी

सीआईए सफीदों ने पकड़ी अवैध अंग्रेजी शराब की बड़ी खेप
गांव हाट के खेतों में पराली के नीचे से चिक्स के डिब्बों में दबा रखी थी शराब
मौके से बरामद हुई 774 बोतल, 1296 अध्धे व 385 पव्वे अंग्रेजी शराब

एस• के• मित्तल
सफीदों, उपमंडल के गांव हाट में चिक्स की सप्लाई की आड़ में शराब की तस्करी किए जाने का मामला सामने आया है। सीआईए स्टाफ सफीदों ने हाट गांव के नजदीक खेतों मे बने मकान के पास खाली जगह में पराली के नीचे से अंग्रेजी शराब की बड़ी खेप बरामद करने में सफलता हासिल की है। शराब तस्करी का आरोपी अशोक पुलिस को चकमा देकर मौके से भागने में कामयाब हो गया।

पेले से पहले, “10” केवल एक संख्या थी। शाश्वत राजा के लिए एक साधारण अलविदा कभी भी पर्याप्त नहीं होगा ‘: नेमार से लेकर Cr7 तक, फुटबॉल जगत ने अपने आइकन का शोक मनाया

मिली जानकारी के अनुसार अपराधों की रोकथाम के लिए सीआईए सफीदों की एक टीम उपनिरीक्षक दिलबाग सिंह की अगुवाई मे गांव हाट में गश्त पर थी कि टीम को गुप्त सूचना मिली कि इसी गांव का अशोक शराब तस्करी का धंधा करता है। जो अभी भी अपने मकान के पास खाली जगह में पराली के नीचे काफी मात्रा में शराब की पेटियां छिपाए हुए है। सूचना पाकर सीआईए टीम ने मौके पर जाकर रेड की तो देखा कि एक युवक खाली जगह में पराली को ढ़कता हुआ दिखाई दिया। पुलिस पार्टी को देखकर युवक खेतों की तरफ भागने में कामयाब हो गया।

कैलिफोर्निया दुर्घटना के शिकार लोगों के लिए Apple का ‘फाइंड माई’ फीचर जीवन रक्षक साबित हुआ

टीम ने मौके पर पहुंचकर पराली हटाकर चेक किया तो पराली में से मुर्गी पालन में इस्तेमाल किए जाने वाले चिक्स के डिब्बों में भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब भरी हुई मिली। गणना करने पर पुलिस को मौके से कुल 77 चिक्स के डिब्बे मिले। जिनमे कुल 1518 बोतल शराब बरामद हुई। जिसमें 774 बोतल, 1296 अध्धे व 385 पव्वे अंग्रेजी शराब शामिल हैं। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

2023 में फोल्डेबल फोन की वैश्विक शिपमेंट 22 मिलियन यूनिट को पार करने के लिए, डिवाइस लॉन्च करने के लिए और ब्रांड

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *