चंदा लेने पर भव्य के समर्थन में सांसद: रामचंद्र बोले- चुनावों में लेन-देन चलता रहता है, पैसे की जरूरत होती है

हरियाणा के राज्यसभा सांसद रामचंद्र जांगडा शुक्रवार को हिसार पहुंचे। आदमपुर उपचुनाव में भव्य बिश्नोई के चुनावी चंदा लेने के सवाल पर उन्होंने कहा कि चुनावों में लोग पैसा देते हैं। क्योंकि चुनाव में पैसे की जरूरत होती है। हमने भी चुनाव लड़ा है और लोगों ने पैसा दिया है। ये चलता रहता है। मैंने खुद पांच चुनाव लड़े हैं। हालांकि भव्य को पैसे लेते मैंने नहीं देखा।

जींद में एक परिवार के 3 सदस्यों ने जहर निगला: बाप-बेटे की मौत, पोता गंभीर; दिवाली की खुशी मातम में बदली

स्वामी जसमेर एक दिन में तीन पार्टियां बदलता है
कुलदीप समर्थकों द्वारा स्वामी जसमेर के काफिले पर हमले के सवाल पर रामचंद जांगडा ने कहा कि स्वामी जसमेर को मैं अच्छी तरह से जानता हूं। वह गोहाना से हैं। उसने एक दिन में तीन पार्टियां बदल ली। पहले भाजपा से टिकट मांगी, वह कांग्रेस के पास गया, फिर जजपा के पास गया। दीपाली के बाद जजपा के नेता चुनाव प्रचार में आएंगे। गठबंधन में कोई खटास नहीं है। चुनाव में यदि पार्टी के बैनर पर गठबंधन उम्मीदवार का चुनाव चिन्ह लगाया जाता है तो उससे वोटर में असमंजस पैदा होता है। यह कमल के फूल का ही चुनाव है।

दिल बहलाने के लिए गालिब ख्याल अच्छा है
राज्यसभा सांसद ने किसान आंदोलन में की टिप्पणी पर अपना पक्ष रखते हुए कहा कि बॉर्डर पर उस समय अवांछित लोग पकड़े गए थे और शराब की पेटियां पकड़ी गई थी। मैंने पूरे किसान आंदोलन पर टिप्पणी नहीं की थी। यह मुद्दा जा चुका है। जांगडा ने भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा के सरकार बनाने के दावे पर कहा कि उनका दावा उस तरह से है, जैसे ना नौ मन तेल होगा, न राधा नाचेगी। हुड्‌डा ने ना आना है न ही वह बदलाव कर सकता है। कांग्रेस की सरकार अब नहीं आने वाली। हुड्‌डा पर तंज कसते हुए कहा कि दिल बहलाने के लिए गालिब ख्याल अच्छा है।

Reliance Jio के चेयरमैन आकाश अंबानी ने लॉन्च किया 5G: किन शहरों में Jio 5G पहले मिलेगा, और भी बहुत कुछ

हमनें राज्यसभा चुनाव पर 100 रुपए खर्च नहीं किए
जांगडा ने कहा कि मैंने तो चुनाव पर 100 रुपए भी खर्च नहीं किए। कृष्ण पंवार को भी पार्टी ने रात को फोन करके राज्यसभा सांसद की टिकट दे दी और उसे चुनाव जीता दिया। उन्होंने कहा कि भव्य बिश्नोई इस चुनाव में भारी मतों से जीत हासिल करेंगे।

 

खबरें और भी हैं…

.एलोन मस्क के ट्विटर डील को वित्तपोषित करने वाले बैंक चिंताएं बढ़ाते हैं: सभी विवरण

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *