चंडीगढ़ में पुलिस ने पकड़े 2 ड्रग सप्लायर: 288 ग्राम हेरोइन बरामद, एक होटल में कस्टमर्स को करता था सप्लाई

चंडीगढ़ पुलिस शहर में ड्रग तस्करों और सप्लायर्स पर कड़ी कार्रवाई करने में जुटी हुई है। ऑपरेशन सेल की टीम ने ड्रग केस में 2 आरोपियों को पकड़ा है। इनमें नई दिल्ली के हाउसिंग कंप्लैक्स, ककरोला का नवीन (26) और सेक्टर 51 पुलिस कॉलोनी का दिशांत गर्ग शामिल है। नवीन मूल रूप से हरियाणा के झज्जर जिले का रहने वाला है। वहीं दिशांत सेक्टर 52, कजेहड़ी गांव का निवासी है।

हरियाणा में वर्षों से एक जगह डटे कई अफसर: सरकार के रडार पर आए, 200 की लिस्ट तैयार; प्रमोशन के बाद भी ट्रांसफर नहीं

ऑपरेशन सेल ने पहले सेक्टर 17 बस स्टैंड के पिछली तरफ ट्यूबवैल के पास स्लिप रोड से नवीन को गिरफ्तार कर उससे 267 ग्राम हेरोइन बरामद की। जिसे लेकर सेक्टर 17 पुलिस थाने में उसके खिलाफ NDPS एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया था। नवीन शादीशुदा है और ड्राइवर का काम करता है।

कस्टमर्स को बेचता था ड्रग
ऑपरेशन सेल ने मामले में जांच आगे बढ़ाते हुए दिशांत गर्ग की गिरफ्तारी की। सेक्टर 52 के पेट्रोल पंप के पीछे पब्लिक टॉयलेट के पास से उसकी गिरफ्तारी की गई। उसके पास से 21 ग्राम हेरोइन बरामद की गई। पुलिस ने बताया कि दिशांत सेक्टर 52 कजेहड़ी में KD होटल चलाता है। वह अपने होटल में कस्टमर्स को ड्रग सप्लाई करता था। वह अविवाहित है और होटल का बिजनेस ही करता था।

 

खबरें और भी हैं…

.
कड़ी सुरक्षा में हुआ चंडीगढ़ पुलिस ASI एग्जाम: सिर्फ आधे कैंडिडेट ही परीक्षा देने पहुंचे, 15 हजार युवाओं ने किया था आवेदन

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *