ग्रुप चैट में प्रोफाइल आइकॉन जोड़ने के लिए व्हाट्सएप अपकमिंग फीचर: अधिक जानें

 

प्रोफ़ाइल आइकन समूह चैट में दिखाई देंगे

इस सुविधा के साथ, प्रोफ़ाइल आइकन समूह चैट के भीतर दिखाई देंगे, जिससे उपयोगकर्ताओं के लिए अन्य समूह प्रतिभागियों को अलग करना आसान हो जाएगा।

व्हाट्सएप अपडेट: मेटा के स्वामित्व वाला लोकप्रिय इंस्टेंट मैसेजिंग एप्लिकेशन व्हाट्सएप कथित तौर पर समूह चैट में प्रोफाइल आइकन जोड़ने के लिए एक सुविधा शुरू करने की योजना बना रहा है।

कुरुक्षेत्र में BJP का महाजनसंपर्क अभियान: केंद्र में भाजपा सरकार के 9 साल पूरे होने पर शुरू किया, पूर्व CM जयराम ठाकुर की प्रभारियों से मुलाकात

इस सुविधा के साथ, प्रोफ़ाइल आइकन समूह चैट के भीतर दिखाई देंगे, जिससे उपयोगकर्ताओं के लिए अन्य समूह प्रतिभागियों को अलग करना आसान हो जाएगा।

WABetaInfo ने कहा, “Google Play Store पर उपलब्ध एंड्रॉइड 2.23.12.7 अपडेट के लिए नवीनतम व्हाट्सएप बीटा के लिए धन्यवाद, यह सुविधा कुछ बीटा परीक्षकों के लिए उपलब्ध है।”

चूंकि यह सुविधा समूह चैट में प्रोफ़ाइल आइकन जोड़ती है, इसलिए आपको यह पता लगाने के लिए एक समूह चैट खोलने की आवश्यकता है कि यह सुविधा आपके खाते के लिए फिर से उपलब्ध है या नहीं। रिपोर्ट में कहा गया है कि यह सुविधा उपयोगकर्ताओं को समूह के सदस्यों को आसानी से पहचानने में सहायता करने के लिए डिज़ाइन की गई है, और यह विभिन्न सदस्यों के बीच उनके प्रोफाइल आइकन का उपयोग करके त्वरित भेदभाव की अनुमति देती है।

Android 13 15% सक्रिय उपकरणों पर उपलब्ध, Android 11 शीर्ष पर: रिपोर्ट

रिपोर्ट के मुताबिक, प्रोफाइल आइकन खासकर तब मददगार साबित होता है, जब ग्रुप मेंबर्स के नाम एक जैसे हों या फिर उन्होंने कोई प्रोफाइल फोटो सेट न की हो। इस स्थिति में, यदि किसी समूह के सदस्य के पास प्रोफ़ाइल फ़ोटो नहीं है या उसने इसे छिपाने के लिए चुना है, तो पहचान को बेहतर बनाने के लिए व्हाट्सएप एक डिफ़ॉल्ट खाली प्रोफ़ाइल फ़ोटो को एक रंग के साथ प्रदर्शित करेगा जो संबंधित संपर्क नाम से मेल खाता है।

Google Play Store से Android के लिए व्हाट्सएप बीटा के नवीनतम अपडेट को स्थापित करने के बाद समूह चैट में प्रोफ़ाइल आइकन जोड़ने वाली सुविधा कुछ बीटा परीक्षकों के लिए फिर से उपलब्ध है। ध्यान दें कि यह सुविधा अभी भी कुछ उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध है, इसलिए यह आपके व्हाट्सएप खाते के लिए सक्षम नहीं हो सकता है, लेकिन WAbetaInfo ने पुष्टि की है कि आने वाले हफ्तों में इसे और भी लोगों के लिए रोल आउट किया जा रहा है।

 

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *