गोपाल कौशिक दूसरी बार बने राष्ट्रीय हिंदू वाहिनी संघ के प्रदेश उपाध्यक्ष

एस• के• मित्तल 
सफीदों,       सफीदों के वरिष्ठ समाजसेवी गोपाल कौशिक को राष्ट्रीय हिंदू वाहिनी संघ का दूसरी बार प्रदेश उपाध्यक्ष नियुक्त किया गया है। उनकी यह नियुक्ति संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष धर्मेन्द्र शुक्ला ने की है। उनकी इस नियुक्ति से सफीदों इलाके में खुशी की लहर दौड़ गई है तथा उनके निवास पर बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है।
गोपाल कौशिक को दूसरी बार नियुक्ति पत्र देकर राष्ट्रीय अध्यक्ष धर्मेंद्र शुक्ला ने कहा कि उनके द्वारा समर्पण भाव किए गए हिंदुत्व व समाज के प्रति कार्यों को देखते हुए फिर से उनको यह दायित्व दिया गया है। आशा है कि वे संगठन के कार्यों को पहले से ओर अधिक गति देकर नए कीर्तिमान स्थापित करेंगे तथा ज्यादा से ज्यादा लोगों को संगठन के साथ जोडऩे का काम करेंगे। अपनी इस नियुक्ति पर गोपाल कौशिक ने संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष धर्मेंद्र शुक्ला का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि वे अपने कार्यकाल के दौरान संगठन की गरिमा व आशा के अनुरूप कार्य करेंगे।
प्रदेश के प्रत्येक जिले व विधानसभा में संगठन का विस्तार करते हुए लगातार सामाजिक हित के विषयों को उठाते रहेंगे। संगठन के साथ ज्यादा से ज्यादा लोगों को जोड़ा जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *