गेब्रियल मार्टिनेली आर्सेनल के साथ नए अनुबंध से सहमत हैं: रिपोर्ट

 

एथलेटिक की एक रिपोर्ट के अनुसार, आर्सेनल स्टार गेब्रियल मार्टिनेली गनर्स के साथ साढ़े चार साल के करार पर हस्ताक्षर करने के लिए सहमत हो गए हैं। ब्राजील का पिछला अनुबंध 2024 तक चला, जिसमें क्लब के पास अतिरिक्त दो साल के विस्तार का विकल्प था।

पंजाब में विरोध के बीच राम रहीम का सत्संग: 29 जनवरी को बठिंडा के डेरा सलाबतपुरा में होगा; पैरोल पर भड़की SGPC

सभी प्रतियोगिताओं में 26 खेलों में, 21 वर्षीय ने सात गोल किए हैं और भविष्य में और साथ ही गनर्स मार्च में 19 वर्षों में अपने पहले प्रीमियर लीग खिताब की ओर एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते दिख रहे हैं। मैनचेस्टर यूनाइटेड के साथ परीक्षण करने के बाद मार्टिनेली को ब्राज़ीलियाई क्लब इतुआनो से £6.4 मिलियन में अनुबंधित किया गया था।

मार्टिनेली के साथ, नॉर्थ लंदन क्लब भी डिफेंडर विलियम सलीबा और फॉरवर्ड बुकायो साका के अनुबंधों का विस्तार करने का इच्छुक है।

आर्सेनल अगले रविवार को मैनचेस्टर यूनाइटेड को 3-2 से हराने के बाद शुक्रवार की रात एफए कप के चौथे दौर में मैनचेस्टर सिटी से भिड़ेगा और सीजन के आधे अंक तक 50 अंक तक पहुंच जाएगा – एक टैली जो आमतौर पर सीजन को चैंपियन के रूप में समाप्त करती है। .

एडी नेकेतिया की स्टॉपेज-टाइम स्ट्राइक द्वारा जीत हासिल करने के बाद, आर्सेनल प्रीमियर लीग के इतिहास में अपने पहले 19 मैचों में 50 अंक हासिल करने वाली केवल पांचवीं टीम बन गई। पिछली चार टीमों में से तीन ने उस मील का पत्थर हासिल किया और ताज को उठा लिया।

डबवाली नप ईओ सहित 5 के खिलाफ केस दर्ज: रिकॉर्ड में टेंपरिंग करके महिला के प्लाट की NDC दूसरों के नाम की

मैनचेस्टर सिटी ने सीजन के पहले भाग में 55 अंक लेकर 2017-18 में खिताब पर कब्जा किया, जैसा कि 2019-20 में लिवरपूल ने किया था, जबकि चेल्सी 2005-06 में 51 अंक हासिल करने के बाद चैंपियन बनी थी।

2018-19 में केवल लिवरपूल 19 मैचों में 51 अंक हासिल करने के बाद खिताब लेने में विफल रहा, सात अंकों की बढ़त हासिल करने के बाद मैनचेस्टर सिटी से किनारा कर लिया।

लिवरपूल की तुलना में आर्सेनल को सिटी पर एक छोटा फायदा है, पेप गार्डियोला की टीम पांच अंकों से आगे है, और उन्होंने एक गेम कम खेला है।

.डिफ़ॉल्ट खोज चुनें, कोई और Google ऐप्स प्री-लोडेड नहीं: Google की नई Android नीति आपके लिए क्या मायने रखती है

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *