गुरुग्राम में 6 साल की बच्ची की निर्मम हत्या; पहचान छिपाने के लिए चेहरे को ईंट से कूचा, रेप की आशंका

 

गुरुग्राम. गुरुग्राम के आईएमटी मानेसर इलाके में छह साल की बच्ची की कथित हत्या के मामले में एक किशोर को पकड़ा गया है। बच्ची मानेसर इलाके में मृत पायी गयी थी और उसकी पहचान छिपाने के लिए उसके चेहरे को क्षत-विक्षत कर दिया गया था। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि आरोपी किशोर इससे पहले जनवरी 2020 में एक नाबालिग लड़के की हत्या के मामले में सुधार गृह में था और उसे इस वर्ष 18 फरवरी में वहां से छोड़ा गया था.

गुरुग्राम में 6 साल की बच्ची की निर्मम हत्या; पहचान छिपाने के लिए चेहरे को ईंट से कूचा, रेप की आशंका

पुलिस के अनुसार, बच्ची शुक्रवार को अपने घर से कुछ मीटर की दूरी पर ईंटों के ढेर के पास मिली, जहां उसका परिवार किराए पर रहता था. पुलिस ने बच्ची से बलात्कार की बात से इनकार नहीं किया है, लेकिन वह पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है. बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. लड़की के पिता ने आईएमटी मानेसर थाने में हत्या का मामला दर्ज कराया है.

फ्रूटी खरीदने के लिए बाहर गई थी बेटी, फिर नहीं लौटी

शिकायत के मुताबिक पीड़िता का परिवार उत्तर प्रदेश का रहने वाला है और उसके पिता एक फैक्टरी में काम करते हैं. व्यक्ति ने अपनी शिकायत में कहा, ‘‘मेरी दो बेटियां हैं. मेरी छोटी बेटी ने मुझसे फ्रूटी खरीदने के लिए 10 रुपये मांगे. मैंने उसे पैसे दे दिए और वह बाहर चली गई लेकिन देर तक नहीं लौटी.’’

जींद के रामराय गांव में स्वयं सहायता समूह की महिला के साथ बदसलूकी मारपीट मामले में सफीदों डीसी फार्म पर महिलाओं ने लगाया जाम… देखिए लाइव रिपोर्ट..

व्यक्ति ने कहा, ‘‘हमने उसकी तलाश शुरू की और कई घंटों की खोज के बाद हमें वह बुरी तरह से घायल अवस्था में ईंटों के ढेर के पास मिली. हमने फिर पुलिस को सूचित किया.’’ एक वरिष्ठ जांच अधिकारी ने बताया कि बच्ची के सिर, आंख और शरीर के अन्य हिस्सों पर चोट के गहरे निशान मिले.

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *