गुरुग्राम में चार घंटे के अंदर अपहृत बच्चे को पुलिस ने छुड़ाया, आरोपी महिला गिरफ्तार

 

गुरुग्राम. हरियाणा के गुरुग्राम में सेक्टर- 40 से अगवा किए जाने के चार घंटे के अंदर पुलिस ने चार साल के बच्चे को बरामद करते हुए आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी. मूल रूप से पश्चिम बंगाल के मालदा जिले के निवासी अंसार अली ने बुधवार की रात पुलिस में शिकायत दी कि उनके बेटे का अपहरण कर लिया गया है. गुरुग्राम के सिलोखेड़ा गांव में रह रहे अली की शिकायत पर सेक्टर 40 पुलिस थाने में प्राथमिकी दर्ज की गयी .

पूजा करने जा रहे युवक को खेत में घेरकर चाकुओं से गोदा, आपसी रंजिश है हत्या की वजह

पुलिस उपायुक्त (पूर्व) वीरेंद्र विज ने बताया कि पुलिस की तीन टीमों का गठन किया गया और इलाके के सीसीटीवी कैमरों से फुटेज का विश्लेषण करने के बाद, उन्होंने अपहरणकर्ता की पहचान रेवाड़ी के रामपुरा गांव की रहने वाली नेहा के रूप में की. पुलिस ने बताया कि बच्चे को रेवाड़ी से बरामद कर लिया गया, जबकि आरोपी को गिरफ्तार कर शहर की एक अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है .

बाइक से जा रहे युवक को सांड ने हवा में उछाला, छाती में सिंग घुसने से हुई मौत

बच्चे को उसके माता-पिता को सौंप दिया गया है
अधिकारी ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज का विश्लेषण करने के बाद, हमारी टीम ने नेहा को घेर लिया और अपहरण के चार घंटे के भीतर बच्चे को सुरक्षित बरामद कर लिया गया. आरोपी महिला को भोंडसी जेल भेज दिया गया है और बच्चे को उसके माता-पिता को सौंप दिया गया है.

 

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *