गुरुग्राम: गैंगरेप के बाद महिला पर चाकू से किया हमला, एक आरोपी गिरफ्तार, दूसरे की तलाश जारी

 

गुरुग्राम. हरियाणा के गुरुग्राम जिले में एक महिला से गैंगरेप करने का मामला सामने आया है. गैंगरेप करने के बाद आरोपियों ने पीड़िता के पेट पर चाकू से हमला कर उसे घायल कर दिया. पुलिस ने घायल महिला को उपचार के लिए हॉस्पिटल में दाखिल करवाया, जहां उसकी नाजुक हालत को देखते हुए उसे दिल्ली के सफदरजंग हॉस्पिटल रेफर कर दिया गया. पुलिस ने पीड़िता के पति की शिकायत पर मामला दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दूसरे आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीमें छापेमारी कर रही है.

पुलिस की मानें तो मंगलवार देर रात एक व्यक्ति ने थाना डीएलएफ फेज 3 में शिकायत दर्ज करवाई की दो लोगों ने उसकी पत्नी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया है. विरोध करने पर उसकी पत्नी को चाकू मार कर गम्भीर रूप से घायल कर दिया है. इस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू करते हुए एक अरोपी को डीएलएफ से गिरफ्तार कर लिया, जबकि दूसरे आरोपी की तलाश में छापेमारी की जा रही है.

वहीं एसीपी क्राइम प्रीतपाल सिंह सांगवान ने जानकारी देते हुए बताया कि जब महिला का पति काम पर गया हुआ था. उसी दौरान रात को महिला ने अपने पति को फोन किया और पति को बताया कि उसके पेट में चाकू लग गया है. जब पीड़िता का पति घर पहुंचा तो पत्नी ने बताया कि 2 युवकों ने उसके साथ बेरहमी से दुष्कर्म किया है. दुष्कर्म करने के बाद उसके पेट में चाकू से वार कर दिया. पति घायल पत्नी को लेकर सिविल अस्पताल पहुंचा लेकिन वहां पर डॉक्टरों ने मामले की गंभीरता को देखते हुए दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल रेफर कर दिया.

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *