गार्डियोला का कहना है कि केन को देखकर हैलैंड में सुधार हो सकता है

 

मैनचेस्टर सिटी के स्ट्राइकर एरलिंग हैलैंड अपने टोटेनहम हॉटस्पर समकक्ष हैरी केन से देखकर और सीखकर सुधार कर सकते हैं, मैनेजर पेप गार्डियोला ने रविवार को प्रीमियर लीग चैंपियन की उत्तरी लंदन क्लब की यात्रा से पहले कहा।

नॉर्वे के 22 वर्षीय हैलैंड ने पिछले सप्ताह के अंत में वॉल्वरहैम्प्टन वांडरर्स पर सिटी की 3-0 की जीत में अपनी चौथी लीग हैट्रिक बनाई, जिससे वह 19 खेलों से 25 गोल तक पहुंच गया, क्योंकि इंग्लिश टॉप-फ्लाइट में उसका सनसनीखेज डेब्यू सीज़न जारी है।

नारनौल में तालाब में डूबने से मौत: फुटबॉल खेते हुए बच्चा गिरा, बचाने के लिए व्यक्ति ने लगाई छलांग

लेकिन गार्डियोला ने कहा कि हैलैंड केन जैसे खिलाड़ियों का अध्ययन करके अपने हरफनमौला खेल को विकसित कर सकता है, जो 23 जनवरी को टोटेनहम का संयुक्त सर्वकालिक रिकॉर्ड गोल करने वाला खिलाड़ी बन गया।

गार्डियोला ने कहा, “एरलिंग के साथ, एक विशेषता जिसने मुझे सबसे ज्यादा आश्चर्यचकित किया है, वह यह है कि वह कैसे जानता है कि वह कई विभागों में सुधार कर सकता है।”

“और मुझे पूरा यकीन है कि शायद हैरी केन को देख रहा हूं, लेकिन जरूरी नहीं कि हैरी, अन्य खिलाड़ी भी, उसके पास सोचने की इच्छाशक्ति है, ‘मैं बेहतर कर सकता हूं।’ उसकी उम्र के साथ, यह सबसे अच्छी बात है जिस पर वह विश्वास कर सकता है। नहीं तो यह उबाऊ होगा।

केन, जिनके पास 16 लीग गोल हैं, ने सोमवार को फुलहम में टोटेनहम की 1-0 की जीत में विजेता बनाया और क्लब के लिए 266 गोलों पर दिवंगत जिमी ग्रीव्स के साथ बराबरी की।

बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी: ग्रीन की ‘आश्चर्यजनक’ प्रगति ने मैकडॉनल्ड को पहले टेस्ट से आगे बढ़ने की उम्मीद जताई

गार्डियोला ने कहा, “मैंने अपने जीवन में जितने भी स्ट्राइकर देखे हैं, उनमें हैरी केन अब तक के सर्वश्रेष्ठ स्ट्राइकरों में से एक हैं।” “क्या एक असाधारण खिलाड़ी – संख्या और, लक्ष्यों से अधिक, गुणवत्ता।

“उन्होंने एक खिताब नहीं जीता (इसका मतलब यह नहीं है) कि वह एक अच्छा खिलाड़ी नहीं है। मुझे लगता है कि उन्होंने यह साबित कर दिया है।”

पिछले महीने एतिहाद स्टेडियम में सिटी ने दो गोल से पिछड़ने के बाद स्पर्स को 4-2 से हराया था। वे 45 अंकों के साथ लीग स्टैंडिंग में दूसरे स्थान पर हैं, पांच नेता आर्सेनल से पीछे हैं, जबकि स्पर्स 36 अंकों के साथ पांचवें स्थान पर हैं।

ईयू ने माइक्रोसॉफ्ट को 69 अरब डॉलर से अधिक की सक्रियता बर्फ़ीला तूफ़ान अधिग्रहण के लिए औपचारिक नोटिस जारी किया .

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!