गाजियाबाद में मिलीं ULTC कमांडर की दो गाड़ियां: फ्लैट बंद करके दिल्ली-एनसीआर कमांडर प्रकाश झा फरार, खुद को कानून से ऊपर मानता है ये संगठन

गाजियाबाद पुलिस ने यूनिवर्सल लॉ ऑफ कम्युनिटी ट्रस्ट (ULCT) की दो गाड़ियां इंदिरापुरम क्षेत्र से बरामद की हैं। पता चला है कि ये दोनों कारें ULCT के दिल्ली-एनसीआर कमांडर प्रकाश झा की हैं, जो वसुंधरा सेक्टर-तीन में रहता है। हरियाणा के रोहतक में कुछ मेंबरों की गिरफ्तारी के बाद प्रशांत झा इस घर को छोड़कर अंडरग्राउंड हो गया है।

रोहतक में पूर्व फौजी ने महिला को गोली मारी: खुद को शूट कर आत्महत्या; महिला का पुलिस को फोन- मेरे घर फायरिंग हो गई

पहले पूरा मामला समझिए…
नेशनल हाईवे-44 स्थित रोहतक जिले के भिगान टोल प्लाजा पर 30 अक्टूबर को मैनेजर को हथकड़ी लगाकर अगवा करने के प्रयास हुआ था। पुलिस ने इस मामले में 4 गाड़ियों में सवार 10 लोगों को गिरफ्तार किया। खुलासा हुआ कि ये सभी यूनिवर्सल लॉ ऑफ कम्युनिटी ट्रस्ट (ULCT) के मेंबर हैं। ULCT की तरफ से इन्हें अलगाववाद का पाठ पढ़ाया गया था, जिसके बाद ये मेंबर खुद को कानून व्यवस्था और संविधान से ऊपर मानने लगे थे।
इतना ही नहीं, ये लोग अपनी कार की प्लेट पर नंबर लिखने की जगह ULTC लिखकर चलते हैं। ये मानते हैं कि इन पर भारत का कोई कानून लागू नहीं होता। इसके मेंबर न सीट बेल्ट लगाते और न ही कोई टोल फीस देते।

हरियाणा के रोहतक में पिछले महीने टोल प्लाजा मैनेजर को अगवा करने की कोशिश में 10 आरोपी पकड़े थे, जो ULTC मेंबर हैं।

हरियाणा के रोहतक में पिछले महीने टोल प्लाजा मैनेजर को अगवा करने की कोशिश में 10 आरोपी पकड़े थे, जो ULTC मेंबर हैं।

चेकिंग के नाम पर पुलिसकर्मी की गुंडागर्दी: बाइक सवार छात्र को डंडा फेंक कर मारा, गिर पड़ा छात्र, नाक की हड्‌डी टूटी, बहने लगा खून, अस्पताल में भर्ती

ग्रीस देश से चल रहा ये संगठन

पुलिस जांच में पता चला कि ये संगठन ग्रीस देश से संचालित हो रहा है। इस संगठन के द्वारा अपने देश का कानून नहीं मानने, विद्रोह करने, बैंकों का कर्ज नहीं लौटाने के लिए लोगों को ब्रेनवॉश किया जाता है। कुल मिलाकर ये संगठन अपनी अलग ही दुनिया के सपने दिखाकर लोगों को एक तरह से अपराध में धकेलता है। आरोपियों से पूछताछ में पता चला कि ये सभी दिल्ली-एनसीआर कमांडर प्रकाश झा से जुड़े हुए हैं।

गाड़ियों का चेसिस-इंजन नंबर मिटाया
इंदिरापुरम थाने के इंस्पेक्टर देवपाल सिंह पुंडीर ने बताया, दोनों गाड़ियां जहां पर खड़ी मिली हैं, वहां फ्लैट में प्रकाश झा परिवार सहित रहता है। पता चला है कि वो पिछले करीब 8-10 दिन से लापता है। दोनों गाड़ियों का चेसिस और इंजन नंबर मिटाया गया है। गाड़ियों की प्लेट पर नंबर भी पूरा लिखा हुआ नहीं है। इंस्पेक्टर ने बताया कि हरियाणा पुलिस को सूचित कर दिया गया है।

 

खबरें और भी हैं…

.
लोक अदालत: राष्ट्रीय लोक अदालत में 23 हजार से अधिक केसों का आपसी सहमति से किया गया निपटारा

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *