गांव कारखाना में दो पक्षों में हुआ झगड़ा, दोनों पक्षों के 6 नामजद लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

एस• के• मित्तल 
सफीदों,     गांव कारखाना में दो पक्ष के बीच हुए झगड़े में पुलिस ने 6 नामजद लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। एक पक्ष से पुलिस को दी शिकायत में बिंटू ने कहा कि 5 नवंबर को उसके पिता ओमप्रकाश के साथ गाली गलौच कर रहा है जब वह अपने घर से बाहर निकाल कर देखा तो जसमेर, महावीर, दिनेश व प्रिंस हाथ मेें लाठी-डंडे लेकर खड़े थे और गाली-गलोज कर रहे थे।
इस दौरान झगड़ा हो गया और उक्त चारों लोगों ने उस पर हमला बोल दिया। जिन्होंने उसके व पिता व उसके साथ मारपीट की। जिसके बाद उसे सफीदों के नागरिक अस्पताल से जींद रेफर किया गया। वहीं दूसरे पक्ष से पुलिस को दी शिकायत में जसमेर ने कहा कि ओमप्रकाश की बुग्गी खड़ी थी। जिसमें उसकी ट्राली की ओमप्रकाश की बुग्गी की साइड लग गई। तभी ओमप्रकाश अपने घर की छत से देखकर गाली-गलौच करने लगा। जब वह अपनी ट्रैक्टर-ट्राली को घर खड़ी करके
ओमप्रकाश के घर पहुंचा तो इतनी ही देर में ओमप्रकाश व उसका लड़का बिंटू लाठी-डंडा व तेजधार हथियारों से उस पर वार कर दिया। जिस कारण वह घायल हो गया। गांव के लोगों ने उनका बीच बचाव किया। पुलिस ने बिंटू व ओमप्रकाश के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *