गणतंत्र दिवस समारोह की तैयारियों का डीएसपी ने किया निरीक्षण

एस• के• मित्तल   
सफीदों,  गणतंत्र दिवस हर साल की भांति सफीदों के रामलीला ग्राउंड में मनाया जाएगा। इस समारोह को भव्य एवं शानदार ढंग से मनाने के लिए प्रशासन तैयारी में जुटा हुआ है। इसी के दृष्टिगत दूसरे दिन की रिहर्सल मंगलवार को स्कूली बच्चों ने सामूहिक मास पीटी शो व सांस्कृतिक कार्यक्रम तथा परेड में शामिल होने वाली प्लाटुनो ने पूर्वाभ्यास किया।
इस मौके पर सफीदों के डीएसपी आशीष कुमार ने निरीक्षण किया और इस कार्यक्रम में भाग लेने वाली सभी टीमों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। आज की रिहर्सल में परेड में सात टुकड़ियों ने भाग लिया। डंबल तथा पीटी में चार चार स्कूल के बच्चों ने भाग लिया तथा सांस्कृतिक कार्यक्रम में 7 स्कूलों के बच्चों ने भाग लिया। आज की रिहर्सल में लगभग 1000 बच्चे मौजूद रहे। बीईओ शमशेर सिंह ने भी परेड की सलामी ली। सभी छात्र व छात्राओं ने अपने-अपने कार्यक्रमों का प्रदर्शन किया। गुणवत्ता के आधार पर चयन समिति द्वारा इन टीमों में से गणतंत्र दिवस समारोह के मुख्य आयोजन के लिए सांस्कृतिक कार्यक्रमों हेतु चयन किया गया।
इस बार सफीदों में आयोजित होने वाले गणतंत्र दिवस समारोह में सोनीपत से सांसद रमेश कौशिक बतौर मुख्यातिथि ध्वजारोहण करेंगे व परेड की सलामी लेंगे। बीईओ ने बताया कि फाइनल रिहर्सल 24 जनवरी को होगी, जिसका निरीक्षण एसडीम मनीष कुमार फोगाट व डीएसपी आशीष कुमार करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *