खेलते समय दो पक्षों में खूनी संघर्ष: कबूलपुर में पांच दोस्तों पर किया चाकू से हमला, 8 नामजद के खिलाफ एफआईआर दर्ज

 

 

हरियाणा के जिला रोहतक के गांव रिटोली में खेलते समय युवाओं के दो पक्ष आपस में भिड़ गए और नौबत खूनी संघर्ष तक जा पहुंची। एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष पर चाकू से हमला कर दिया। चाकू लगने के कारण गांव कबूलपुर निवासी पांच दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों की शिकायत पर पुलिस ने नामजद 8 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है।

पानीपत में बाइक छीनकर लगाई आग: ओवरटेक करने पर इको सवार तीन ने की वारदात; मारपीट कर नकदी भी लूटी

गांव कबूलपुर निवासी सौरव ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि शनिवार रात को वह अपने दोस्त अजय, अंकित, नितेश व भूपेंद्र के साथ रिटोली के सरकारी स्कूल में खेल रह था। उसी दौरान रिटोली निवासी कुछ लोग भी वहां स्कूल ग्राउंड में आए हुए थे। खेलते समय जोड़िया विशाल के साथ कहासुनी हो गई। कहासुनी बढ़ने के कारण लड़ाई झगड़े में तब्दील हो गई। जिस कारण आरोपियों ने चाकू से हमला कर दिया और अंकित के पाशु में चाकू मारा। जब बीच-बचाव के लिए आए नितेश, अजय, सौरव व भूपेंद्र को भी चाकू मार दिया गया।

 

पलवल में दुष्कर्मी को 10 साल कैद: नााबालिग लड़की को बहला फुसला कर घर से भगा कर किया था रेप

जिस कारण उन्हें गंभीर चोट आई। साथ ही ईंट से भी हमला किया। आरोपी जान से मारने की धमकी देते हुए वहां से फरार हो गए। जब इस घटना का पता लगा तो परिवार वाले उन्हें उपचार के लिए रोहतक पीजीआई में ले आए।

Android 13 पर आने वाले हेडफ़ोन और ईयरबड्स के लिए ब्लूटूथ LE: यह आपके लिए क्या वादा करता है?

पीजीआइ में उपचाराधीन युवक

पीजीआइ में उपचाराधीन युवक

-शिवाजी कॉलोनी पुलिस थाना के एसएचओ समशेर सिंह ने बताया कि झगड़े की सूचना मिलते ही पुलिस ने घायलों के बयान पर 8 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। अभी मामले की जांच की जा रही है। मामले की गंभीरता को देखते हुए आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 

खबरें और भी हैं…

.Jio ने पेश किया एक साल के लिए 100GB डेटा के साथ HP स्मार्ट सिम लैपटॉप ऑफर: सभी विवरण

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *