क्रिस्टियानो रोनाल्डो 2030 विश्व कप के लिए सऊदी अरब की बोली को बढ़ावा देने पर अपने £ 175 मिलियन वेतन को दोगुना कर देंगे: रिपोर्ट

 

क्रिस्टियानो रोनाल्डो, जिन्हें कथित तौर पर सऊदी अरब के क्लब अल नास्र के साथ हस्ताक्षर करने के बाद प्रति वर्ष £175 मिलियन मिलते हैं, अतिरिक्त £175 मिलियन अर्जित करेंगे यदि वह मिस्र और ग्रीस के साथ 2030 विश्व कप के लिए मध्य पूर्वी देश की बोली को बढ़ावा देते हैं, एएफपी के अनुसार, जैसा कि द सन ने उद्धृत किया है।

क्रिस्टियानो रोनाल्डो 2030 विश्व कप के लिए सऊदी अरब की बोली को बढ़ावा देने पर अपने £ 175 मिलियन वेतन को दोगुना कर देंगे: रिपोर्ट

हालांकि, रोनाल्डो के एक प्रवक्ता ने इस बात से इनकार किया कि वह रिपोर्ट के अनुसार 2030 विश्व कप को बढ़ावा देने के लिए सहमत हुए हैं। लेकिन अगर वह अंततः भरोसा करते हैं और विश्व कप के 2030 संस्करण के लिए सऊदी की बोली के पीछे अपना समर्थन देते हैं, तो वह अपने ही देश पुर्तगाल के खिलाफ जा रहे होंगे, जो स्पेन और यूक्रेन के साथ भी अधिकार अर्जित करने की कोशिश कर रहे हैं। कहने की बात नहीं है, वह प्रति सप्ताह लगभग £1 मिलियन कमाएगा।

दिसंबर में, मैनचेस्टर यूनाइटेड को मुफ्त में छोड़ने के बाद रोनाल्डो ने अल नासर के साथ ढाई साल के अनुबंध पर हस्ताक्षर किए थे।

रोनाल्डो ने नवंबर में एक विस्फोटक टेलीविजन साक्षात्कार के बाद ओल्ड ट्रैफर्ड छोड़ दिया, जिसमें 37 वर्षीय फारवर्ड ने कहा कि उन्हें क्लब द्वारा धोखा दिया गया और उन्होंने अपने डच मैनेजर एरिक टेन हैग का सम्मान नहीं किया।

मीडिया को कैप्शन के साथ फॉरवर्ड करने से पहले व्हाट्सएप नया ‘अलर्ट फीचर’ रोल आउट करेगा: सभी विवरण

हाल ही में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में जहां उन्हें आधिकारिक तौर पर अल नासर खिलाड़ी के रूप में प्रस्तुत किया गया था, रोनाल्डो ने कहा कि उन्होंने खेल के इतिहास में सबसे आश्चर्यजनक स्थानांतरणों में से एक को पूरा करने के लिए दुनिया भर के “कई क्लबों” को ठुकरा दिया, जो कथित तौर पर उन्हें $200 मिलियन तक कमा सकता था। एक साल।

हालांकि, अल नासर के अध्यक्ष मुसल्ली अलमुअम्मर ने ढाई साल के अनुबंध में सटीक आंकड़ों की पुष्टि नहीं की।

अलमुअम्मर ने कहा, “वह फुटबॉल इतिहास का सबसे अच्छा खिलाड़ी है, इसलिए यह सामान्य है कि वह लागत या वेतन के मामले में सबसे ज्यादा होगा।” “यह कुछ ऐसा है जो वह वास्तव में हकदार है, इसलिए वह जितना पैसा लेगा, वह वास्तव में हकदार होगा।”

फिटनेस के आधार पर एकदिवसीय श्रृंखला बनाम श्रीलंका से बाहर होने के बाद बुमराह की अंतरराष्ट्रीय वापसी में देरी हुई .

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *