क्रिसमस 2022: कूल टेक गैजेट्स आप इस क्रिसमस अपने प्रियजनों को उपहार में दे सकते हैं

 

इस साल क्रिसमस पर अपने परिवार को गैजेट उपहार में देना एक अच्छा विचार होगा। (प्रतिनिधि छवि: शटरस्टॉक)

क्रिसमस 2022: स्मार्ट इको स्पीकर से लेकर व्यक्तिगत क्रिसमस प्रिंटेड एलईडी लैंप तक, यहां उन गैजेट्स की सूची दी गई है, जिन्हें आप इस त्योहारी सीजन में अपने प्रियजनों को दे सकते हैं

मेरी क्रिसमस 2022: क्या आप अपने प्रियजनों के लिए एक उत्तम क्रिसमस उपहार की तलाश कर रहे हैं? यदि हाँ, तो हम यहाँ मदद करने के लिए हैं। इस वर्ष अपने परिवार को कोई गैजेट उपहार में देना एक अच्छा विचार होगा। यह न केवल उनकी दिनचर्या को आसान बना देगा बल्कि आप इस तरह के उपहारों से उनका दिल भी जीत लेंगे।

डीपीएस जूनियर सफीदों में आयोजित “आगाज” नॉस्टैल्जिक रेट्रो नाइट’ कार्यक्रम में नन्हे कलाकारों ने मचाया धमाल

हमने स्मार्ट इको स्पीकर्स से लेकर व्यक्तिगत क्रिसमस प्रिंटेड एलईडी लैंप्स तक कूल गैजेट्स की एक सूची तैयार की है, जिसे आप इस सीजन में अपने प्रियजनों को दे सकते हैं।

(छवि: शटरस्टॉक)

स्मार्ट इको स्पीकर

यह एक ऐसा उपकरण है जो आपकी आज्ञा लेने के लिए हमेशा तैयार रहता है। इको स्पीकर आपकी आवाज का इंतजार कर रहे हैं। संगीत चलाने या नवीनतम समाचार, मौसम पूर्वानुमान या मैच स्कोर जैसी किसी भी जानकारी के लिए पूछें, ये स्मार्ट स्पीकर आपके प्रश्नों के उत्तर के साथ तुरंत जवाब देते हैं।

 

iPhone 14 Pro की हॉरिजॉन्टल लाइन्स इश्यू एक iOS ग्लिच है, Apple कन्फर्म करता है

वायरलेस चार्जिंग पैड

अपने प्रियजन को यह अतिरिक्त विशेष और सुविधाजनक कॉर्डलेस फ़ोन चार्जर पैड उपहार में दें। डिवाइस iPhones, Samsung फोन और अन्य के साथ संगत है। इंडक्टिव चार्जिंग तकनीक सीधे पैड पर रखे डिवाइस को वायरलेस पावर प्रदान करती है।

फ़ोल्ड करने योग्य Bluetooth कीबोर्ड

चूंकि ये कीबोर्ड फोल्डेबल होते हैं, इसलिए इन्हें आसानी से पर्स में रखा जा सकता है। अगर आपके दोस्त को घूमने का शौक है तो उन्हें इस तरह का कोई गैजेट गिफ्ट करें। कीबोर्ड ब्लूटूथ के माध्यम से विंडोज और एंड्रॉइड के साथ उपकरणों से जुड़ता है, इसलिए उपयोगकर्ता किसी भी जगह से आराम से काम कर सकता है।

सड़क हादसे में दो सगे भाइयों की मौत: बाइक पर करनाल से जा रहे थे पानीपत, रॉन्ग साईड से आ रहे वाहन ने मारी टक्कर

स्मार्ट पुन: प्रयोज्य नोटबुक

राइटिंग पैड को अलविदा कहें! इस स्मार्ट नोटबुक में अलग-अलग पेज स्टाइल वाले डिजिटल पेज हैं, जिनमें प्लानिंग लिस्ट, नोट-टेकिंग और स्केचिंग पेज शामिल हैं।

इलेक्ट्रिक एसेंशियल ऑयल डिफ्यूज़र

अगर आपके दोस्त को घर में परफ्यूम पसंद है तो इलेक्ट्रिक डिफ्यूजर गिफ्ट करें। एक इलेक्ट्रिक डिफ्यूज़र एक पोर्टेबल यूएसबी डिवाइस है जिसे कार चार्जर या लैपटॉप द्वारा संचालित किया जा सकता है।

निजीकृत क्रिसमस मुद्रित एलईडी तकिए

एलईडी कुशन और तकिए जैसी सजावट की चीजें एक अच्छा उपहार हो सकती हैं। इसमें एक एलईडी लाइट है जिसे चालू और बंद किया जा सकता है और यह एक प्रिंटेड मेरी क्रिसमस संदेश के साथ आता है।

वायरलेस सिंगिंग माइक

यदि आपके प्रियजन गाना पसंद करते हैं, तो उन्हें वायरलेस कराओके माइक उपहार में दें। आप इसे छोटे समारोहों और संगीत की रातों के दौरान भी उपयोग कर सकते हैं। डिवाइस में एक ऑडियो प्लेयर है जो उपयोगकर्ताओं को गाने और उनकी आवाज रिकॉर्ड करने की अनुमति देता है।

हेडफोन के साथ ब्लूटूथ आई मास्क

यह स्लीपिंग आई मास्क बिल्ट-इन हेडफोन और ब्लूटूथ तकनीक के साथ आता है, जिससे उपयोगकर्ता सोते समय संगीत का आनंद ले सकते हैं।

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *