क्रिसमस डे पर बच्चों को वितरित किए गए गिफ्ट

एस• के• मित्तल 

सफीदों,        सफीदों में क्रिसमस डे बड़ी धूमधाम से मनाया गया। इस मौके पर आयोजित कार्यक्रम में बतौर मुख्यातिथि आरपीआई अंबेडकर के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुनील गहलावत व विशिष्टातिथि के रूप में लीगल सेल प्रदेशाध्यक्ष एडवोकेट रिंकू मुवाना ने शिरकत की। कार्यक्रम की अध्यक्षता न्यू लाइफ चर्च के पास्टर विनोद भाटिया ने की। कार्यक्रम में बच्चों ने मनमोहक डांस किया।

बच्चों को चर्च की तरफ से गिफ्ट वितरित किए गए व विशाल भंडारे का आयोजन भी किया गया। अपने संबोधन में सुनील गहलावत ने कहा कि सफीदों क्षेत्र में यीशु को मानने वाले की संख्या दिन-प्रतिदिन बढ़ रही है। जिस प्रकार से शासन और प्रशासन मंदिर, मस्जिद और गुरुद्वारों के लिए जगह उपलब्ध कराता है, वैसे ही चर्च के लिए भी प्रशासन की ओर से सफीदों में जगह उपलब्ध करवाई जाए। सुनील गहलावत ने कहा कि यह देश हिंदू, मुस्लिम, सिख, ईसाई व बौद्धिक लोगों का है नाकि किसी धर्म विशेष का है।
प्रत्येक व्यक्ति को भारतीय संविधान में आजादी मिली हुई है कि वह अपने मन मुताबिक धर्म अपना सकता है और कोई भी कार्यक्रम कर सकता है। जो लोग क्रिसमस का विरोध करते हैं उन्हे अपनी मानसिकता को बदलने की जरूरत है। इस मौके पर राजेश पौडीया, डा. जगदीश सैनी, हरपाल रंगा, प्रेम दहिया, पास्टर पवन, नीलम भाटिया मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *