कैपसी ने दिल्ली की डब्ल्यूपीएल फाइनल में पहुंचने की राह पर रोक लगा दी

 

एलिस कैप्सी के लिए यह काफी रोमांचक था। इंग्लैंड की 18 वर्षीय इस खिलाड़ी ने तीन विकेट लिए, दो सिटर्स (अपनी खुद की गेंदबाजी से एक) गिराए और फिर 34 रन की तेजतर्रार पारी खेलकर दिल्ली कैपिटल्स को यूपी वॉरियर्स पर पांच विकेट से आसान जीत दिलाई।

जब आप सो रहे थे: रामोस पीएसजी में रहना चाहता है, चेल्सी ऑबमेयांग के अनुबंध को समाप्त कर सकता है, नेपोली ने ओसिमेन पर £ 150m मूल्य का टैग लगाया

इस जीत ने रविवार को महिला प्रीमियर लीग के उद्घाटन फाइनल में उनकी जगह पक्की कर दी, जहां उनका सामना एलिमिनेटर की विजेता से होगा। मुंबई भारतीय और यूपी वारियर्स।

139 के मामूली लक्ष्य का पीछा करते हुए कैपिटल्स के कप्तान मेग लैनिंग हड़बड़ी में दिखे। उन्होंने शबनम इस्माइल के पहले ओवर में तीन चौके और एक छक्का लगाते हुए 20 रन लिए। पहले ओवर ने टोन सेट की और कैपिटल ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा।

अमेरिकी वीडियोगेम रिटेलर पोस्ट सरप्राइज प्रॉफिट के रूप में गेमस्टॉप शेयरों में उछाल

लैनिंग और शैफाली वर्मा ने तेजी से पचास से अधिक की साझेदारी की। बस जब शैफाली (16 बी में 21 रन) पूरे प्रवाह में दिखीं, तो उन्होंने सोपधंडी यशश्री की गेंद पर कुछ चौके लगाए, सोफी एक्लेस्टोन द्वारा लॉन्ग-ऑफ पर एक शानदार कैच लेने के बाद उनका कैमियो छोटा कर दिया गया।

अपने पहले ओवर में लैनिंग के हाथों लपके जाने के बाद इस्माइल दहाड़ते हुए वापस आए। उसने पहले जेमिमा रोड्रिग्स (3) को सामने फंसाया और फिर लैनिंग (39) के खिलाफ जंग जीत ली। इस्माइल ने एक शॉर्ट किया और लैनिंग ने सिमरन शेख को डीप स्क्वायर लेग पर पाया।

शैफाली, जेमिमाह और लैनिंग के तेज विकेटों ने स्कोरिंग रेट को धीमा कर दिया। लेकिन कैपसी ने गति पकड़ी, हमवतन एक्लेस्टोन की गेंद पर तीन चौके लगाकर बेड़ियों को तोड़ दिया।

कैपसी और मरिजाने कप्प (नाबाद 34) ने चौथे विकेट के लिए 60 रन जोड़कर कैपिटल्स को जीत के मुहाने पर खड़ा कर दिया। कप्प ने 13 गेंद शेष रहते एक चौका लगाकर मैच समाप्त किया।

इससे पहले, ताहलिया मैकग्राथ ने यूपी वॉरियरज़ की सुस्त और खराब पारी में कुछ दंश जोड़ा। उसने अंतिम 10 गेंदों पर 29 रन बनाए, कैपसी के आखिरी ओवर में 19 रन बनाए। मैकग्राथ 32 गेंदों में 58 रन बनाकर नाबाद रहे और बल्लेबाजी करने के बाद बोर्ड पर 138 रन बनाकर अपनी टीम की मदद की।

 

दिल्ली कैपिटल्स की विकेटकीपर तानिया भाटिया का ग्लववर्क प्रभावशाली था। उन्होंने अपनी टीम द्वारा अन्यथा घटिया क्षेत्ररक्षण के प्रयास में चार स्टंपिंग प्रभावित की। उन्होंने तीन गुड़िया गिराईं, एक कप्तान लैनिंग द्वारा और दो कैपसी द्वारा।

श्वेता सहरावत के सौजन्य से वॉरियर्ज़ फ़्लायर पर उतर गया। युवा खिलाड़ी ने शिखा पांडे की गेंद पर दो शानदार चौके लगाकर अपना खाता खोला। इसके बाद उन्होंने कप्प की ओर से एक को थर्ड मैन पर स्टेयर करके और फिर जेस जोनासेन के फाइन लेग पर पैडल मार कर अपना कौशल दिखाया।

रोहतक में व्यापारी से मांगी रंगदारी: वाट्सअप काल पर बोला अनमोल : एक सप्ताह में 1 करोड़ भेज नहीं तो जान से मार देंगे

लेकिन जब ऐसा लग रहा था कि श्वेता बड़ी पारी खेलने के लिए तैयार हैं, तो उन्हें राधा यादव ने आउट कर दिया।

दूसरे छोर पर कप्तान एलिसा हीली, समय के लिए संघर्ष कर रही थीं और श्वेता के आउट होने के बाद, स्कोरिंग रेट भी नीचे चला गया क्योंकि वॉरियर्ज़ पावरप्ले में केवल 38 रन ही बना पाया।

सिमरन शेख, नंबर 3 पर पदोन्नत, कभी नहीं चल पाई। उसे अपनी पहली बाउंड्री मारने में 17 गेंदें लगीं। यादव ने उसे उसके दुख से बाहर निकाला क्योंकि वह 23 गेंदों में 11 रनों की दर्दनाक पारी खेली।

संक्षिप्त स्कोर:

यूपी वारियरज़ 138/6 20 ओवर में (ताहलिया मैक्ग्रा नाबाद 58, एलिसा हीली 36; एलिस कैपसी 3/26, राधा यादव 2/28) दिल्ली कैपिटल्स से 17.5 ओवर में 142/5 (मेग लैनिंग 39, एलिस कैपसी 34) से हार गई। मारिजान कप्प नाबाद 34; शबनीम इस्माइल 2/29) पांच विकेट से

.
राजकीय कन्या महाविद्यालय गुरुग्राम में एनएसएस शिविर: नवीन गोयल ने पर्यावरण संरक्षण के लिए पानी की बचत और स्वच्छता को दैनिक कार्यों में शामिल करने का किया आह्वान

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!