कुरुक्षेत्र में बच्ची के ऊपर से गुजरा बस का पहिया: खिड़की खुलने से गिरी 6 वर्षीय मासूम सीरत; कई जगह आए फैक्चर

 

 

हरियाणा के कुरुक्षेत्र में निजी स्कूल की तेज रफ्तार बस से अचानक 6 वर्षीय बच्ची नीचे गिर गई। बस का पिछला पहिया गुजरने से बच्ची की बाजू, टांग और पसली पर गंभीर चोटें आई है। बच्ची को शहर के एक निजी अस्पताल में दाखिल कराया गया है। बच्ची के अभिभावकों ने बस चालक व हेल्पर पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है।

​​​​​​​अनूठा कैंपेन: विरोध झेला, पर रुकी नहीं… घर में पीरियड ट्रैक करने का चार्ट लगाकर 30 हजार लड़कियों ने बदली जिंदगी

कृष्णा गेट थाना पुलिस ने बच्ची के पिता गगनदीप की शिकायत पर बस चालक व हेल्पर के खिलाफ धारा 279 व 337 के तहत केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

CCTV में कैद हुई घटना।

पहली क्लास में पढ़ती है 6 वर्षीय सीरत

शेखावाला मोहल्ला थानेसर निवासी गगनदीप ने बताया कि उसकी बड़ी बेटी एंजल, कनम और 6 वर्षीय सीरत सेक्टर-13 स्थित ग्रीन फील्ड इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ती हैं। सीरत पहली क्लास में है। बताया कि रोजाना उसकी बेटी सीरत दोपहर 2:10 बजे स्कूल से वापस घर आती है, लेकिन 13 जुलाई उसकी बेटी दोपहर 2:30 बजे शेखो वाले स्टॉपेज पर पहुंची।

अस्पताल में उपचाराधीन सीरत

अस्पताल में उपचाराधीन सीरत

विश्व इमोजी दिवस 2022: यहां भारत में GenZ और मिलेनियल्स द्वारा उपयोग किए जाने वाले सबसे लोकप्रिय स्नैपचैट बिटमोजी हैं

दर्द से बिलख रही थी मासूम बच्ची

बस का पहिया ऊपर चढ़ने से मासूम बच्ची की बाजू, टांग और पसली पर गंभीर चोटें आई हुई थी। बच्ची दर्द से बिलख रही थी। वे तुरंत शहर के निजी अस्पताल लेकर पहुंचे। यहां डॉक्टरों ने बच्ची का इलाज किया। बच्ची के पिता गगनदीप ने आरोप लगाया कि बस चालक सुशील सैनी और हेल्पर रानी की लापरवाही से चलती बस की खिड़की खुली होने के कारण उसकी बेटी नीचे गिरी है। उन्होंने स्कूल प्रशासन पर भी अनदेखी के आरोप लगाए हैं। पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

खबरें और भी हैं…

.
पलवल में दुष्कर्मी को 10 साल कैद: नााबालिग लड़की को बहला फुसला कर घर से भगा कर किया था रेप

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!