कुरुक्षेत्र में छात्रा की हत्या का मामला: आरोपी कथित प्रेमी गिरफ्तार; पूछताछ में कबूलनामा,बनियान से घोंटा था गला

 

 

हरियाणा के कुरुक्षेत्र जिले में नाबालिग छात्रा के हत्या मामले में CIA-2 ने कथित प्रेमी आरोपी फोटोग्राफर को गिरफ्तार कर लिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में छात्रा की गला घोंटकर हत्या करने का खुलासा हुआ है। CIA द्वारा पूछताछ में आरोपी जरनैल सिंह ने बनियान से गला घोंटकर हत्या करने की बात कबूली है।

जिले में बारिश का यलो अलर्ट: हाल-ए-सीएम सिटी: नालों की सफाई अधूरी, हाईवे पर भी पानी निकासी की व्यवस्था नहीं, जलभराव झेलेगा शहर

बहरहाल, पुलिस गहन पूछताछ के लिए आरोपी को आज कोर्ट में पेश करके 5 दिन का रिमांड मांगेगी। उधर, इस मामले में लापरवाही बरतने वाले जांच अधिकारी पर भी गाज गिर गई है। SP डॉ. अंशु सिंगला ने जांच अधिकारी को लाइन हाजिर कर दिया है।

जरनैल सिंह के साथ रहना चाहती थी छात्रा

पुलिस के मुताबिक, 20 जून को गांव दुराला में नाबालिग के चचेरे भाई की शादी थी। इस दौरान नाबालिग फोटोग्राफर जरनैल सिंह के संपर्क में आई थी। आरोपी शादीशुदा है। पूछताछ में सामने आया कि नाबालिग छात्रा आरोपी जरनैल सिंह से शादी करना चाहती थी, इसी के चलते जरनैल सिंह ने हत्या की वारदात को अंजाम दिया है।

छात्रा को घर से खुद लेकर गया था आरोपी

पुलिस जांच से पता चला है कि आरोपी जरनैल सिंह ही 1 जुलाई की रात करीब 10 बजे छात्रा को बाइक पर अपने साथ जनसुई हेड लेकर गया था। यहां उसने नाबालिग का बनियान से गला घोंटकर हत्या कर दी और शव को नहर में फेंक दिया था। उसके बाद आरोपी अपने घर जाकर सो गया था, ताकि किसी को कोई शक न हो।

MLA के भतीजे ने 2 को मारी टक्कर: पलवल में पुलिस लाइन के पास हादसे में बाइक सवार पिता की मौत, पुत्र घायल

आरोपी पर हत्या व पॉक्सो एक्ट केस दर्ज

CIA-2 के प्रभारी प्रतीक कुमार ने बताया कि पुलिस ने आरोपी फोटोग्राफर जरनैल सिंह के खिलाफ हत्या, पॉक्सो एक्ट समेत कई धाराओं के तहत केस दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। आज आरोपी को कोर्ट में पेश करके 5 दिन का रिमांड मांगा जाएगा, ताकि गहनता से पूछताछ हो सके।

 

खबरें और भी हैं…

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *