कुरुक्षेत्र में आसमानी बिजली गिरने से किसान की मौत: खेत में चारा लेने गया था किसान रविंद्र; गांव मिर्जापुर की घटना

 

 

हरियाणा के कुरुक्षेत्र जिले में आसमानी बिजली गिरने से किसान की मौत हो गई। किसान खेत में पशुओं के लिए चारा लेने गया हुआ था। मृतक किसान की शिनाख्त गांव मिर्जापुर निवासी 37 वर्षीय रविंद्र पुत्र बनारसी दास के रूप में हुई है।

नया विंडोज 11 फीचर आपको बताता है कि कौन से ऐप आपके पीसी पर माइक और कैमरा का इस्तेमाल कर रहे हैं

पेड़ पर गिरी बिजली, नीचे खड़ा था रविंद्र

मिली जानकारी के मुताबिक, कुरुक्षेत्र में सुबह से बारिश जारी थी। रविंद्र अपने खेत में पशुओं के लिए चारा लेने गया था। जिस वक्त पेड़ पर आसमानी बिजली गिरी तब रविंद्र उस पेड़ के नीचे खड़ा था। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे परिजन रविंद्र को एलएनजेपी अस्पताल लेकर पहुंचे। यहां प्राथमिक जांच के बाद डॉक्टरों ने रविंद्र को मृत घोषित कर दिया। पोस्टमार्टम में भी आसमानी बिजली गिरने से मौत होने की पुष्टि हुई है। वहीं, बताया गया कि उस पेड़ पर मधुमक्खियों का छत्ता था। रविंद्र पर मधुमक्खियों ने भी हमला किया है।

5 साल पहले रविंद्र के भाई की खेत में हुई थी मौत

बताया गया कि 5 साल पहले रविंद्र के बड़े भाई सुरेंद्र की मौत भी खेत में हुई थी। वे खेत में बने कमरे की छत से नीचे गिर गया था। गर्दन में चोट आने के कारण सुरेंद्र की मौत हुई थी। अब रविंद्र की मौत ने सभी को झकझोर दिया है। रविंद्र अपने पीछे बुजुर्ग माता, पत्नी और 2 बच्चों को छोड़ गया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया है।

 

खबरें और भी हैं…

.
रोहतक के लाल ने किर्गिस्तान में जीता सोना: अंतिम 40 सेकेंड में पलटा मैच, ईरान के पहलवान को दी पटखनी

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *