कुछ भी नहीं फोन (1) विशेष रूप से फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होगा, लेकिन यह न पूछें कि कब

कुछ भी घोषणा नहीं की है कि इसका आगामी नथिंग फोन (1) भारत में फ्लिपकार्ट के माध्यम से खुदरा होगा, इसके पहले टीडब्ल्यूएस ईयरबड्स, नथिंग ईयर (1) के समान। स्मार्टफोन की सटीक लॉन्च तिथि स्पष्ट नहीं है, हालांकि हम जल्द ही भारत, यूके और अन्य यूरोपीय देशों जैसे प्रमुख बाजारों में आने की उम्मीद कर सकते हैं। यूके स्थित नथिंग ने पहले घोषणा की थी कि नथिंग फोन (1) नियमित स्मार्टफोन की एकरसता को तोड़ने और एंड्रॉइड-आधारित नथिंग ओएस पर चलने के लिए एक अलग डिजाइन पेश करेगा। फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन प्रोसेसर भी होगा, लेकिन सटीक मॉडल स्पष्ट नहीं है। कुछ भी नहीं कहता है “मूल्य निर्धारण, उपलब्धता और साझेदार प्रोत्साहनों की घोषणा बाद की तारीख में की जाएगी”। इसके अलावा, कंपनी द्वारा इसकी घोषणा के महीनों बाद भी कोई अन्य उत्पाद विवरण साझा नहीं किया गया है।

यूके में, कुछ भी ग्राहकों को नथिंग फोन (1) के वितरण के लिए O2 शॉप के साथ सहयोग नहीं करेगा। यह ऑफलाइन चैनलों के साथ साझेदारी में भी उपलब्ध होगा। जर्मनी में, कंपनी का आधिकारिक भागीदार स्मार्टफोन के लिए Telekom Deutschland होगा।

इस बीच, भारत के घरेलू ई-कॉमर्स मार्केटप्लेस फ्लिपकार्ट के साथ अपनी साझेदारी का विस्तार करेगा, जो वर्तमान में वॉलमार्ट द्वारा समर्थित है। विकास के बारे में अधिक बात करते हुए, फ्लिपकार्ट के वरिष्ठ उपाध्यक्ष, अजय वीर यादव ने एक प्रेस नोट में कहा, “हम भारतीय उपभोक्ताओं के लिए बहुप्रतीक्षित फोन (1) को लाकर खुश हैं, और हमें विश्वास है कि यह एक और रोमांचक होगा स्मार्टफोन उद्योग में मील का पत्थर।”

विकास भी दिलचस्प है क्योंकि नथिंग के मुख्य एंड्रॉइड प्रतिद्वंद्वी, वनप्लस, भारत में अपने कई स्मार्टफोन विशेष रूप से अमेज़ॅन पर बेचता है – फ्लिपकार्ट का सबसे बड़ा घरेलू प्रतिद्वंद्वी। कुछ भी नहीं के संस्थापक कार्ल पेई वनप्लस के सह-संस्थापक भी हैं।

यह भी पढ़ें: भारत में कुछ भी नहीं फोन 1 लॉन्च की तारीख घोषित: फ्लिपकार्ट लिस्टिंग, कुछ भी नहीं फोन 1 विनिर्देशों और अन्य विवरण

कुछ भी नहीं हाल ही में प्रशंसकों को उनके आगामी Android-आधारित OS का ‘स्वाद’ दिया। कंपनी ने Samsung Galaxy S22 और Pixel फोन जैसे सीमित फोन के लिए अपना नथिंग OS लॉन्चर लॉन्च किया। कंपनी का कहना है कि वनप्लस यूजर्स को भी जल्द ही ओएस का अनुभव मिलेगा। कुछ भी नहीं दावा किया था कि कुछ भी नहीं फोन (1) एप्पल आईफ़ोन और अन्य उत्पादों के प्रतिद्वंद्वी के लिए सही “एंड्रॉइड पारिस्थितिकी तंत्र” बनाने में मदद करेगा।

सभी पढ़ें ताजा खबर , आज की ताजा खबर और आईपीएल 2022 लाइव अपडेट यहाँ।

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *