कुछ बेहतरीन हिटिंग जो मैंने देखीं: शेफाली वर्मा ब्लिट्ज पर मेग लैनिंग

 

बेजोड़ मेग लैनिंग दूसरे छोर से शैफाली वर्मा की पावरहिटिंग देखकर अवाक रह गईं और उन्होंने 19 साल की इस पारी को अब तक की सर्वश्रेष्ठ पारियों में से एक बताया।

हरियाणा के सीएम मनोहर लाल आज हिसार: जनता दरबार में सुनेंगे समस्याएं; 400 से ज्यादा शिकायतें पहुंची

शैफाली ने अपनी 28 गेंदों में नाबाद 76 रन की पारी में पांच छक्के और 10 चौके लगाए, क्योंकि उन्होंने लैनिंग (नाबाद 21; 15 बी) के साथ 43 गेंदों में घर में कैंटर लगाकर गुजरात जायंट्स के 106 रन के लक्ष्य का मजाक उड़ाया।

“यह मैंने देखा है सबसे अच्छा हिटिंग में से कुछ था। मैंने कहा कि इसे सरल रखें। स्थिर रहें और गेंद को सीधा मारें। मुझे अब भी इससे उबरना है, ”पांच बार के विश्व कप विजेता ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने जीजी के 10 विकेट लेने के बाद कहा।

दूसरे छोर से देखने के लिए यह काफी अच्छा शो था। मैं दूसरे छोर से सिर्फ चीयरलीडिंग कर रहा था। ऐसा लग रहा था जैसे नई गेंद का विकेट हो।

“हमें बस यह सुनिश्चित करना था कि हमें क्या करना है। शैफाली ने इसे बहुत कठिन नहीं बनाया। यदि आप एक खोल में चले जाते हैं तो इस तरह का पीछा करना मुश्किल हो सकता है, ”उसने शेफाली की अधिक प्रशंसा करते हुए कहा।

WPL में सिक्सर किंग का अनोखा रिकार्ड: पूरे मैच में अकेले छक्के जड़ने वाली प्लेयर बनी शेफाली, शिखर पर हुई विराजमान

यह उनकी दक्षिण अफ्रीकी तेज गेंदबाजी ऑलराउंडर मारिजैन कप्प थी जिन्होंने 5/15 के अपने सनसनीखेज प्रदर्शन के साथ टोन सेट किया। “कैप की प्राकृतिक लंबाई वह है जो इस तरह के विकेट पर काम करती है। वह आज बेहतरीन थी, मुझे उसकी गेंदबाजी देखना बहुत पसंद है। वह अपने अब तक के प्रदर्शन से निराश थी- उसे ऐसा नहीं करना चाहिए था,” लैनिंग ने कहा।

सीधे खेलना चाहती थी: शैफाली

शैफाली के लिए, उद्घाटन डब्ल्यूपीएल में चार मैचों में यह उनका दूसरा अर्धशतक था। अपने WPL ओपनर में, शैफाली एक शतक के लिए तैयार दिख रही थी, लेकिन एक दूर की डिलीवरी खेलते हुए 84 (45 गेंदों) पर आउट हो गई।

शेफाली ने कहा, ‘मैं पिछले मैच में फ्लिक खेलते हुए आउट हो गई थी, इसलिए मैंने आज रात सीधे खेलने की कोशिश की।’

“मैं जल्दी में नहीं था, लेकिन मैं रन चेज के दौरान अपना सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश कर रहा था। अब हम आराम कर सकते हैं और खुद का आनंद ले सकते हैं।

“मैं लैनिंग को उनकी सलाह के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं। मैं भविष्य में कड़ी मेहनत करना चाहता हूं और इसी तरह रन बनाना और खेलना जारी रखना चाहता हूं।

उन्होंने कहा, ‘हमने (सलामी बल्लेबाजों ने) टीम के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश की और हम ऐसा करने में सफल रहे। लक्ष्य का पीछा करने के दौरान हमने खुद का समर्थन किया, एक-दूसरे से बात करते रहे और आप जानते हैं कि एक खिलाड़ी के रूप में ऐसी छोटी चीजें मायने रखती हैं।”

खराब प्रदर्शन करना चाहता था: कप्प

पहले तीन मैचों में जहां वह 16 ओवरों में सिर्फ एक विकेट ही ले सकी थी, दक्षिण अफ्रीकी कप्प ने अंत में एक तीक्ष्ण स्पेल के साथ पट्टियों को मारा।

“बस इतना बुरा प्रदर्शन करना चाहता था। यह इतना अच्छा नहीं चल रहा है, ”प्लेयर ऑफ द मैच चुने जाने के बाद कप्प ने कहा।

 

जींद में सरपंचों की भूख हड़ताल खत्म: धरना रहेगा जारी; विधानसभा घेराव की तैयारी के लिए प्रचार अभियान शुरू किया

“मुझे लगा कि पिछले तीन मैचों में मैंने अपनी लाइन और लेंथ को बहुत मिस किया है। अगर आप प्रदर्शन करना चाहते हैं तो आपको कड़ी मेहनत करने की जरूरत है। आज रात योगदान देना अच्छा है।

यही कारण है कि एक ऑलराउंडर बनना कठिन हो जाता है। अगर आप अच्छी गेंदबाजी करते हैं और अच्छी बल्लेबाजी नहीं करते तो आप अच्छा महसूस नहीं करते। शुक्र है कि मुझे आज रात बल्लेबाजी करने की जरूरत नहीं पड़ी। हमारे पास खिलाड़ियों का इतना अच्छा समूह है। यहां होना एक अद्भुत अनुभव है।” प्रतिद्वंद्वी कप्तान स्नेह राणा ने बल्लेबाजी करने के अपने फैसले का बचाव किया और शेफाली की पारी को “अविश्वसनीय” करार दिया।

“यह बिल्कुल ठीक है। लड़कियों ने सबसे अच्छा किया जो वे कर सकती थीं। तो यह ठीक है।

उन्होंने कहा, ‘पिच थोड़ी खराब थी। यह अच्छा फैसला था (टॉस के समय) क्योंकि गेंद अच्छी तरह से आ रही थी।

“शैफाली आज रात शानदार थी। वे सभी शॉट अविश्वसनीय थे।”

.

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!