किशन और पंत को बाहर करने पर वेंकटेश प्रसाद ने भारत के थिंक टैंक की आलोचना करते हुए कहा, ‘सीमित ओवरों के क्रिकेट में हमारे खराब प्रदर्शन का एक कारण है…औसत दर्जे का बरकरार’

 

“यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि हम ईशान की भूमिका नहीं निभा पाएंगे, लेकिन पिछले 8-9 महीनों में जिस तरह से चीजें हुई हैं, उसे देखते हुए गिल को रन देना उचित है,” भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने तीन- मैच श्रृंखला बनाम श्रीलंका, यह सुझाव देते हुए कि शुभमन गिल को टीम में क्यों जोड़ा जा रहा है और इशान किशन को नहीं।

‘मैंने हमेशा सोचा था कि मेस्सी रोनाल्डो से बेहतर थे, लेकिन उनके साथ अभ्यास करने के बाद, मुझे पता था कि मैं सही था’: अबुबकर ने मसालेदार नोट पर अल नस्सर को छोड़ दिया

भारत के पूर्व गेंदबाज और कोच वेंकटेश प्रसाद हालांकि, इस बात की थाह नहीं ले सके कि उपरोक्त मामला क्यों था और इस कदम को एक कारण बताया कि भारत ने हाल के दिनों में सफेद गेंद के क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है।

प्रसाद ने अपने ट्विटर थ्रेड में लिखा, “सोचिए कि भारत के आखिरी एकदिवसीय मैच में दोहरा शतक बनाने वाले व्यक्ति को मौका देना उचित होगा, और एक ऐसी श्रृंखला में जहां भारत दो गेम और श्रृंखला हार गया।” “गिल के लिए दुनिया में हर समय है, लेकिन किसी भी तरह से आप एक खिलाड़ी को दोहरा शतक बनाने के लिए नहीं छोड़ते हैं।”

किशन ने बांग्लादेश के खिलाफ दिसंबर में खेले गए आखिरी एकदिवसीय मैच में 147 गेंदों में 215 रन बनाए थे, लेकिन श्रीलंका के खिलाफ पहले एकदिवसीय मैच में भारतीय कप्तान द्वारा स्टार्टर के रूप में बाहर कर दिया गया था। गुवाहाटी मंगलवार को।

Google आपके फ़ोन के लिए Pixel Watch पर सुरक्षित अनलॉक सुविधा ला रहा है: सभी विवरण

उन्होंने आगे कहा, “और अगर कोई गिल की भूमिका निभाने के लिए आश्वस्त है, तो उसे नंबर 3 पर बल्लेबाजी करने के लिए कह सकते हैं और ईशान को इसके बजाय विकेट लेने दें।” केएल राहुल. सीमित ओवरों के क्रिकेट में हमारे खराब प्रदर्शन का एक कारण है। लगातार बदलाव और एक आदमी जो शानदार प्रदर्शन करता है और एक एक्स फैक्टर है उसे हटा दिया जाता है और औसत दर्जे को बरकरार रखा जाता है।

53 वर्षीय ने तब आलोचना की थी ऋषभ पंत ओडीआई टीम से हटा दिया गया और केएल राहुल ने उपरोक्त प्रवृत्ति के हिस्से के रूप में ‘लगातार विफल’ होने के बावजूद अपना स्थान बरकरार रखा।

अफरीदी मुख्य चयनकर्ता बने रह सकते हैं, आर्थर इस महीने के अंत में पाकिस्तान के भविष्य पर फैसला करेंगे

“इंग्लैंड में, पंत ने अंतिम एकदिवसीय मैच में शतक बनाया और भारत को श्रृंखला जीतने में मदद की। हालांकि टी20 फॉर्म के आधार पर वनडे टीम से बाहर कर दिया गया था। दूसरी ओर केएल राहुल एक दो पारियों को छोड़कर लगातार नाकाम रहे हैं लेकिन अपनी जगह बरकरार रखे हुए हैं। प्रदर्शन सबसे महत्वपूर्ण पैरामीटर नहीं है। दुख की बात है, ”उन्होंने लिखा।

केएल राहुल श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला में भारत के लिए 16 सदस्यीय टीम का हिस्सा हैं।

Microsoft OpenAI राइटिंग टेक को Word, Excel और अन्य में ला सकता है .

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *