कांग्रेस विधायक जगबीर सिंह को विश्वास, कुलदीप विश्नोई नहीं छोड़ेंगे पार्टी

 

सोनीपत. हरियाणा में सोनीपत के गोहाना हलके से कांग्रेस पार्टी के विधायक जगबीर सिंह मलिक ने बीजेपी में कुलदीप बिश्नोई के जाने की अटकलों पर कहा कि मुझे लगता है वे समझदार हैं. मलिक ने कहा कि कुलदीप बिश्नोई ने अलग पार्टी भी बना कर देख ली है, मेरा मानना है वे समझदार व्यक्ति हैं. वे कांग्रेस छोड़ कर बीजेपी में नहीं जाएंगे. विधायक जगबीर मलिक के नेतृत्व में कार्यकर्ताओ ने श​निवार को स्वर्गीय पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि दी.

क्वालकॉम ने नेक्स्ट-जेन स्मार्टफोन के लिए स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1, स्नैपड्रैगन 7 जेन 1 चिप्स का अनावरण किया

विधायक जगबीर सिंह मलिक का कहना था कि कुलदीप बिश्नोई समझदार व्यक्ति हैं और वे कांग्रेस को छोड़कर भाजपा का दामन नहीं थामेंगे. उधर, पंजाब में सुनील जाखड़ ने बीजेपी का दामन थाम लिया है, इस पर मलिक ने चुटकी ली. मलिक ने कहा कि अपने लालच में उन्होंने पार्टी छोड़ी है. उनको लालच था कि सीएम का चेहरा उन्हें घोषित किया जाएगा मगर ऐसा नहीं हुआ. अशोक तंवर पर भी उन्होंने तंज कसा, कहा वे पार्टियों में घूमते रहते है. पहले टीएमसी में थे अब क्या आप पार्टी में है उन्हें नहीं मालूम.

बीजेपी का मुख्य एजेंडा मीटिंग, ईटिंग, चीटिंग
जगबीर सिंह मलिक ने बीजेपी पार्टी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि बीजेपी पार्टी का मुख्य एजेंडा मीटिंग, ईटिंग, चीटिंग है. यह लोग सिर्फ मीटिंग, ईटिंग और चीटिंग करते हैं. जो वादे इन लोगों ने किए थे, वह एक भी पूरा नहीं किया है. उन्होंने वादा किया था बेरोजगारी, भृष्टाचार, मंहगाई दूर करेंगे मगर इन्होंने कुछ भी धरातल पर नहीं किया है. प्रदेश अध्यक्ष उदयभान के कुलदीप बिश्नोई पर दिए बयान को लेकर भी समर्थन किया, जिसमें उदय भान ने कहा कि पार्टी में उनके जाने का कोई असर नहीं पड़ेगा. मलिक ने कहा कि पार्टी पर कोई असर नहीं होगा लेकिन कुलदीप बिश्नोई पार्टी नहीं छोड़ेंगे. वहीं, प्रदेश में होने वाले निकाय चुनाव को लेकर कहा की उनकी पार्टी चुनाव को लेकर पूरी तरह तैयार है.

टिंडर का कहना है कि Google अभी के लिए वैकल्पिक भुगतान प्रणाली की अनुमति देगा

आज देश उनके द्वारा किए कार्यों को लेकर चल रहा है
स्वर्गीय पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की पुण्यतिथि को लेकर मलिक ने कहा राजीव गांधी सबसे कम उम्र में प्रधानमंत्री बने. उन्होंने देश को नई दूर संचार क्रांति दी, पंचायतों को उनके अधिकार दिए, युवाओं को राजनीति में भागीदारी करने का अधिकार दिया. 18 साल की उम्र में वोट का अधिकार दिया. आज देश उनके द्वारा किए कार्यों को लेकर चल रहा है.

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *