करनाल: हॉर्टिकल्चर यूनिवर्सिटी के क्वार्टर में मिला डॉक्टर का शव, शरीर पर नहीं था कोई कपड़ा

 

करनाल. हरियाणा के करनाल जिले में बनी हॉर्टिकल्चर यूनिवर्सिटी के क्वार्टर में एक डॉक्टर का शव संदिग्ध परिस्थितियों में नग्न अवस्था में मिला. डॉक्टर के क्वार्टर से पड़ोसियों को बदबू आने के बाद उसकी मौत का पता चला. घटना की सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस ने मौके पर आकर देखा तो नग्न अवस्था में डॉक्टर का शव मिला. डॉक्टर का शरीर भी काफी फूल चुका है. मृतक डॉक्टर सोनीपत का रहने वाला था. करनाल के शामगढ़ में ड्यूटी होने के कारण वो शहर के क्वार्टर में अकेले ही रहता था. पुलिस ने मौके पर एसएफएल की टीम को भी बुलाया. वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. गुरुवार सुबह शव का पोस्टमार्टम होगा.

लापता फौजी को नहीं ढूंढ पा रही पुलिस, पत्नी और बच्चे दर-दर की ठोकरें खाने को मजबूर

मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि हॉर्टिकल्चर यूनिवर्सिटी में एक व्यक्ति का शव नग्न अवस्था में पड़ा है. मौके पर आकर जांच की तो ये शव डॉ. मनजीत का है जो सोनीपत के रहने वाले हैं. पिछले दो दिनों से किसी भी व्यक्ति का इनसे संपर्क नहीं हो पा रहा था. इस कारण अंदेशा जताया जा रहा है कि यह शव दो दिन पुराना है, फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

अनोखी शादी: ई-रिक्शा में सवार होकर जीवन संगिनी को लेने पहुंचा नेत्रहीन दूल्हा, देखते रह गए लोग

वहीं डिप्टी मेयर नवीन ने बताया कि डॉक्टर मनजीत अकेले रहते थे. अब देखने से पता चला कि के वो ओंदे मुंह गिरे हुए मिले. उनके शरीर पर कोई कपड़ा भी नहीं है. हो सकता है कि फिसलने से उनका मुंह लगा हो और वो उठ ना सके हो. हत्या की तो कोई आशंका नजर नहीं आ रही.

Healthy Cat Foods: अपनी पालतू बिल्ली को हेल्दी रखने के लिए उनके खाने में जरूर शामिल करें ये सारी चीज़ें

मौके पर पहुंचे जांच अधिकारी संजय कुमार ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि क्वार्टर से बदबू आ रही है. जब वो मौके पर पहुंचे तो पता चला कि डॉक्टर मनजीत की मौत हो चुकी है और उनके क्वार्टर में उनका शव पड़ा हुआ है. उन्होंने बताया कि शव दो दिन पुराना लग रहा है. मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई. उनके आने के बाद आघे की कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *