करनाल सड़क हादसे में युवक की मौत: राजमिस्त्री का काम करता था जीवन, काम से लौटते वक्त ट्रैक्टर टाली के साथ हुआ हादसा

हरियाणा के जिले करनाल के गांव मंजूरा में बाइक सवार एक युवक को ट्रैक्टर-ट्राली ने टक्कर मार दी। इसमें हादसे में बाइक सवार युवक की मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस में रखवा दिया। आज शव का पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंप जाएगा।

ठेकेदार मजदूरों का एक करोड़ वेतन ढकारकर फरार: कंपनी से ली 550 मजदूरों की एक माह की सैलरी, 10568662 का गबन

सिविलअस्पताल के बाहर ख्ड़े परिजन।

सिविलअस्पताल के बाहर ख्ड़े परिजन।

जानकारी के अनुसार गांव सिघंडा निवासी जीवन राजमिस्त्री का काम करता था, जो काम पर करनाल आया हुआ था। सोमवार देर शाम करीब 9 बजे जब वह अपना काम खत्म करके घर वापिस जा रहा था। जब वह अपने गांव से कुछ दूरी पर गांव मंजूरा के पास पहुंचा तो सामने से आ रहे ट्रैक्टर ट्राली के साथ उसकी बाइक की टक्कर हो गई।

भाजपा विकास के नाम पर जीतेगी आदमपुर उपचुनाव: हिसार में मंत्री कमल गुप्ता का दावा; भव्य बिश्नोई के लिए जारी किया पोस्टर

घायल अवस्था में लाया गया करनाल

जानकारी के अनुसार हादसे में घायल जीवन को इलाज के लिए करनाल के सिविल अस्पताल में लेकर आया गया तो वहां पर डॉक्टरों ने उसे मृतक घोषित कर दिया। वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी।दो बच्चों का पिता था जीवनमृतक के परिजनों ने बताया कि जीवन की उम्र करीब 27 से 28 साल थी जो राजमिस्त्री का काम करता था, कुछ साल पहले ही उसकी शादी हुई थी। उसके छोटे छोटे दो बच्चे है। जीवन ही उनके घर में इकलोता कमाने वाला था। छोटी से उम्र में ही दोनों बच्चों के सर पिता का साया उठ गया। इस हादसे के बाद परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट गया।

सिविल अस्पताल के बाहर शव को लेकर खड़े परिजन।

सिविल अस्पताल के बाहर शव को लेकर खड़े परिजन।

वर्जन

सदर थाना के SHO मनोज कुमार ने बताया कि देर रात को पुलिस को सूचना थी कि जीवन नाम के बाइक सवार युवक की गांव मंजूरा के पास ट्रैक्टर ट्राली के साथ टक्कर होने से युवक की मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी।

 

खबरें और भी हैं…

.
हिसार के बालसमंद में किसान फिर धरने पर: 20 अक्टूबर को बुलाई महापंचायत; आदमपुर उप चुनाव में भाजपा के बहिष्कार पर मंथन

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *