करनाल में युवक व पत्नी की हत्या का मामला: आरोपी ने किया खुलासा, नवीन की हत्या करने में नाबालिग बेटा भी था साथ

 

 

हरियाणा के करनाल में विश्व भारती ड्रीम पब्लिक स्कूल के संचालक द्वारा अवैध संबंधों के शक में अपनी पत्नी व नवीन की हत्या कर देने केया है। नवीन की हत्या करने में आरोपी के साथ उसका बडा नाबालिग बेटा भी उसके साथ था नवीन की हत्या करने बेडे बेटे उसका पूरा साथ दिया। वहीं पुलिस ने आरोपी के बयान पर उसके नाबालिग बेटे की CWC से काउंसिलिंग करवाई और उसे वहां से जिला बाल सुधार गृह भेज दिया। मामले में पुलिस ने आरोपी का 3 दिन रिमांड लिया हुआ है। वीरवार को रिमांड के 3 दिन के आरोपी ने एक और खुलासा कि

आज CM सिटी में गरजेंगे किसान: शामलात व मुश्तरका मालकान भूमि मामले को लेकर करेंगे प्रदर्शन, जाट भवन में होगें एकत्रित

आज शुक्रवार को आरोपी का तीन का रिमांड खत्म हो रहा है। दोपहर बाद आरोपी को दोबारा अदालत में पेश किया जाएग। पुलिस द्वारा अदालत से दोबारा आरोपी का रिमांड मांगा जा सकता है आरोपी द्वारा फिलहाल नवीन की हत्या के दौरान इस्तेमाल किए चाकू को बरामद नहीं किया गया। दोबारा रिमांड पर लेकर आरोपी से और गहनता से पूछताछ की जाएगी।

बेटे को भेजा जिला बाल सुधार गृह

आरोपी द्वारा नवीन की हत्या में बेटे के शामिल होने का खुलासा करने बाद। पुलिस व CWC द्वारा नाबालिग लड़के की काउंसिलिंग करवाई और उसे जिला बाल सुधार गृह में भेज दिया।

अंबाला में पुलिस टीम पर जानलेवा हमला: वर्दी फाड़ी, मारने की धमकी; दयालबाग चौक पर आरोपी की निशानदेही पर रेड करने गई थी

आरोपी को हिरासत में लेते समय पुलिस की फाइल फोटो।

आरोपी को हिरासत में लेते समय पुलिस की फाइल फोटो।

मीना के पिता ने भी कल एस.पी को दी थी शिकायत

आरोपी विश्वजीत की पत्नी मीना के पिता ने भी बुधवार शाम को एस.पी को शिकायत देकर। उसकी बेटी मीना पर जो अत्याचार हुए थे उसकी दुख भरी सारी दास्तां सुनाई थी, शिकायत के बाद रामनगर थाना पुलिस ने पिता की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

नवीन पर किए थे 12 बार कुल्हाड़ी से तो 2 बार चाकू से वार

शिव कॉलोनी निवासी नवीन जो कि मुल रूप से रोहतक के गांव का रहने वाला था, वह पहले आरोपी विश्वजीत के स्कूल में केयर टेकर की नौकरी करता था, पत्नी व नवीन के बीच अवैध संबधों के शंक में आरोपी ने अपनी पत्नी व नवीन की हत्या की है। नवीन पर आरोपी ने 12 बार कुल्हाड़ी से तो 2 बार चाकू से उसके गुप्तांग पर वार किए थे। नवीन की हत्या के दौरान आरोपी को बेडा नाबालिग बेटा भी साथ था।

OnePlus 10T बनाम iQoo 9T 5G: कैसे नवीनतम Android फ्लैगशिप एक दूसरे के खिलाफ तुलना करते हैं

आज करेंगे अदालत में पेश

CIA-2 के इंस्पेक्टर मोहन लाल ने बताया कि शुक्रवार को आरोपी का 3 दिन का रिमांड पुरा हो रहा है। शुक्रवार दोपहर बाद आरोपी को दोबारा रिमांड के बाद अदालत में पेश किया जाएगा। आरोपी से कई और चीजें बरामद करनी है दोबारा अदालत से आरोपी का रिमांड देने अपील की जाएगी।

 

खबरें और भी हैं…

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *