करनाल में बैठक में जा घुसा ट्रैक्टर: हादसे में 4 साल के बच्चे की मौत, बुजुर्ग की हालत गंभीर, अपने पिता के साथ आया था बच्चा गांव

मौके पहुंचकर मामले की जांच करती पुलिस।

हरियाणा के जिले करनाल के भैणी खुर्द गांव में एक ट्रैक्टर बैठक में जा घुसा। ट्रैक्टर एक नाबालिग लड़का व एक युवक द्वारा चलाया जा रहा था। हादसे में एक 4 साल के बच्चे की मौत हो गई जबकि बुजुर्ग घायल हो गया। बुजुर्ग को नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई।

सरकार का कहना है कि पिछले साल लगभग 1 लाख यूपीआई धोखाधड़ी की सूचना दी गई; यहां बताया गया है कि लोग कैसे जाल में फंसते हैं

इस ट्रैक्टर से हुआ हादसा।

इस ट्रैक्टर से हुआ हादसा।

ट्रैक्टर का बिगड़ा संतुलन

भैणी खुर्द गांव में कुछ बच्चे गली में ही ट्रैक्टर सीख रहे थे। 2-3 चक्कर वे पहले ही काट चुके थे। तभी अचानक ट्रैक्टर का संतुलन बिगड़ गया और ट्रैक्टर सीधा बैठक में जा घुसा, जहाँ पर चारपाई पर एक बुजुर्ग ओमप्रकाश व एक बच्चा बैठा हुआ था। जिन पर ट्रैक्टर चढ़ गया और वे घायल हो गए। हादसे के बाद ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गए और ट्रैक्टर मौके पर ही छोड़ गए।

मौके पर पहुंचकर मामले की जांच करती पुलिस।

मौके पर पहुंचकर मामले की जांच करती पुलिस।

अस्पताल में तोड़ा बच्चे ने दम

घायलों को परिजनों ने अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां पर बच्चे को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। जबकि घायल बुजुर्ग का इलाज अस्पताल में चल रहा है। घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को अपने कब्जे में ले लिया। और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पानीपत में पेड़ पर लटका मिला व्यक्ति: 1 दिन से था लापता; मजार की चादर से बनाया था फंदा, हत्या-आत्महत्या की गुत्थी उलझी

अरोपियों पर की कार्रवाई की मांग

मृतक बच्चे के परिजनों ने बताया कि बच्चा गांव श्यामगढ़ का रहने वाला था। सुबह ही वह अपने पिता के साथ गांव भैणी खुर्द में पानी के छबील पर सेवा करने के लिए आया था। मृतक बच्चे के परिजनों ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। परिजनों का कहना है कि लोग अपने बच्चों के हाथ में ट्रैक्टर दे देते है लेकिन यह नही सोचते कि वे कोई हादसे को भी अंजाम दे सकते है।

हादसे के बाद टूटी चारपाई का दृश्य।

हादसे के बाद टूटी चारपाई का दृश्य।

पुलिस जुटी जांच में

मौके पर पहुंचे पुलिस जांच अधिकारी ने बताया कि पुलिस मामले कीज जांच कर रही है। हादसे में एक 4 साल के लड़के की मौत हुई है। परिजनों की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। बच्चे के शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

 

खबरें और भी हैं…

.

10 अस्पतालों में 300 मरीजों को बांटते हैं खिचड़ी: पर्यावरण प्रदूषित न हो इसके लिए  पत्तल के डोंगे और लकड़ी की  चम्मच में परोसी जाती है खिचड़ी
.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *