करनाल में तैराक प्रतियोगिता आज: विजेता खिलाड़ियों का राज्य स्तरीय प्रतियोगिता के लिए होगा चयन, 6 आयु वर्ग के खिलाडी लेगें हिस्सा

 

हरियाणा के जिले करनाल में आज जिला स्तरीय तैराक प्रतियोगिता का आयोजन किया गया है। जिसमें जिले भर के सैकड़ो खिलाड़ी सरकारी, गैर सरकारी स्कूल और कॉलेज के खिलाड़ी भी हिस्सा ले रहे है। बतादे कि कोरोना महामारी के चलते लगभग तीन वर्ष से कर्ण स्टेडियम में बंद पड़ी तैराकी खेल की गतिविधियों में तेजी लाने की दिशा में जिला तैराकी संघ द्वारा यह निर्णय लिया गया था। इस जिला स्तरीय तैराकी प्रतियोगिता छह आयु वर्ग के ( महिला/ पुरुष) दोनों सैकड़ो खिलाड़ी हिस्सा ले रहे है।

स्वच्छता सर्वेक्षण 2022: नेशनल रैंकिंग में हिसार का नंबर 115; पिछली बार था 165, स्टेट में हांसी को मिला पांचवां स्थान

विजेता खिलाड़ीया का राज्य स्तरीय प्रतियोगिता के लिए होगा चयन

बतादे कि यह प्रतियोगिता कर्ण स्टेडियम के तैराकी कोच कमलजीत संधू के नेतृत्व में करवाई जा रही है। प्रतियोगिता में टाइम क्वालीफाई करके प्रथम व द्वितीय स्थान प्राप्त करने वाले खिलाड़ी को राज्य स्तरीय प्रतियोगिता के लिए चुना जाएगा जो कि हरियाणा स्विमिंग एसोसिएशन द्वारा वार हीरोज स्टेडियम अंबाला में आगामी 15 से 18 अक्टूबर को होगी।

हिस्सा लेने खिलाड़यों को लिए जरूरी

​​​​​​​जिला तैराकी संघ के प्रधान वीरेंद्र लाठर ने बताया प्रतियोगिता में भाग लेने वाले खिलाड़ी का पंजीकरण स्विमिंग फेडरेशन ऑफ इंडिया में होना अनिवार्य है। वहीं जिला स्तरीय प्रतियोगिता के लिए पंजीकरण फार्म स्विमिंग पूल कर्ण स्टेडियम से लेकर वही जमा करवाना होगा। उन्होंने बताया कि यह प्रतियोगिता जूनियर, सब जूनियर और सीनियर वर्ग में करवाई जा रही है।

 

खबरें और भी हैं…

.
गैंगस्टर लंबू के नाम पर रंगदारी मांगने का मामला: सट्‌टा-जुआ में हुए कर्ज को उतारने के लिए कारोबारी से मांगे 5 लाख, पांच आरोपी गिरफ्तार

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *