करनाल में जिला पार्षद के भतीजे पर जानलेवा हमला: हारने वाले उम्मीदवार पर लगाए आरोप, मेडिकल कॉलेज में चल रहा ईलाज

 

हरियाणा के जिले करनाल के घरौंडा में जिला परिषद वार्ड नंबर 21 से चुनाव जीतने वाले राजकिशन स्टौंडी के भतीजे ने विपक्षी उम्मीदवार पर जानलेवा हमले का आरोप लगाया है। घरौंडा में फुरलक रोड पर हमले में घायल युवक अर्पित को घरौंडा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया गया। जहां से उसकी हालत को देखते हुए करनाल के कल्पना चावला मेडिकल में उसे रैफर कर दिया गया। जहां पर उसका इलाज चल रहा है।

परिवहन विभाग: 8 महीने बीते, बरवाला के नया बस स्टैंड का प्रपाेजल नहीं चढ़ सका सिरे, पीडब्ल्यूडी के एस्टीमेट से पीएसटी असहमत

जानकारी के अनुसार स्टौंडी निवासी अर्पित जिला पार्षद राज किशन स्टौंडी का भतीजा शाम को अपनी बुआ को घरौंडा बस स्टैंड पर छोड़कर वापस गांव लौट रहा था। फुरलक रोड पर महाराणा प्रताप स्कूल के पास एक कार में सवार होकर कुछ लोग आए। घायल अर्पित का आरोप है कि कार में उन्हीं के गांव के जयदीप, अजय, जयदीप के पिता रमेश व अन्य हथियारों के साथ उतरे और उसकी बाइक रुकवाकर जानलेवा हमला कर दिया। उस पर तेज धार हथियार व लाठी डंडे बरसाए।

अस्पताल में पहुंच कर जांच करती पुलिस।

अस्पताल में पहुंच कर जांच करती पुलिस।

मौके पर मौजूद लोगों ने किया बीच बचाव

मौके पर मौजूद लोगों ने उसका बीच-बचाव करवाया। जिसके बाद हमलावर मौके से फरार हो गए। राज किशन ने बताया कि उसके विपक्ष में खड़े उम्मीदवार ने हमला किया है। वहीं पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

आज से आरंभ होगी सेना भर्ती रैली: रोहतक, पानीपत, झज्जर व सोनीपत के युवा बनेंगे अग्निवीर, 13 दिसंबर को होगी समाप्त

हारे हुए उम्मीदवार जयदीप पर आरोप

घरौंडा के वार्ड नंबर- 21 से राज किशन स्टौंडी जिला परिषद का चुनाव लड़ रहे थे। इनके सामने जयदीप नामक व्यक्ति भी चुनाव लड़ रहा था। राजकिशन का आरोप है कि चुनाव के बाद से ही जयदीप पक्ष उनसे रंजिश रखे हुए था। 11 नवंबर को भी हमले का प्रयास था, जिसके चलते उसने मामले की शिकायत पुलिस को की थी। लेकिन अब 27 नवंबर को चुनावी नतीजे सामने आए। राज किशन ने बताया कि चुनाव में उसे 4660 वोट मिली थी और जयदीप को 400 के लगभग वोटे मिली। जयदीप चुनाव हारने के बाद से ही रंजिश रखे हुए था। आज उसे मौका मिला और उसने उसके भतीजे पर हमला कर दिया। हमले में जयदीप, उसका पिता रमेश, अजय व तीन अन्य लोग शामिल थे।

मौके पर पहुंचे परिजन।

मौके पर पहुंचे परिजन।

पुलिस कर रही मामले की जांच

मामले की जांच कर रहे IO देवेंद्र मान ने बताया कि जिला पार्षद वार्ड 21 राज किशन स्टौंडी के भतीजे अर्पित पर जानलेवा हमला करने की सूचना मिली है। मौके का मुआयना किया गया है। शिकायत के आधार पर ही कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

 

खबरें और भी हैं…

.CM मनोहर का जम्मू दौरा: माता वैष्णों के दरबार में माथा टेका; जम्मू-कश्मीर से IT क्षेत्र में सहयोग का किया वादा

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *