करनाल में छात्र पर चाकूओं से हमला: पुंडरी का रहने वाला है वंश, पानीपत के अस्पताल में चल रहा छात्र का इलाज

 

 

हरियाणा के जिले करनाल के हरिसिंहपुरा गांव में केंद्रीय विद्यालय के पास एक छात्र पर हमले का मामला सामने आया है। छात्र के पेट व छाती पर चाकुओं से वार किए गए। जिसकी वजह से छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल अवस्था में छात्र को पानीपत के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां पर छात्र का इलाज चल रहा है। पीड़ित ने मामले की शिकायत पुलिस को की है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

नारनौल में भयानक सड़क हादसा: इको कार और बाइक के बीच हुई टक्कर, 1 व्यक्ति की मौत; रेवाड़ी रोड पर हुआ हादसा

पुंडरी गांव का रहने वाला है छात्र

17 वर्षीय घायल छात्र वंश पुंडरी गांव का रहने वाला है और SN हिंदू स्कूल कैमला में 12वीं कक्षा का छात्र है। छात्र वंश के पिता ने पुलिस को दी शिकायत में बताया है कि उसके बेटे वंश ने उसे बताया था कि हरिसिंहपुरा गांव का वंश पुत्र नरेश कुमार उसे बेवजह परेशान कर रहा है। पूछने पर पता चला कि दोनों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी और वह उसे पीटने के लिए घूम रहा है।

फाइल फोटो।

फाइल फोटो।

केंद्रीय स्कूल हरिसिंहपुरा की तरफ गया था वंश

छात्र के पिता ने पुलिस को दी शिकायत में बताया है कि शुक्रवार की शाम को उसे पता चला कि उसका बेटा वंश और भतीजा इशांत हरिसिंहपुरा की तरफ गए है। चूंकि अंधेरा हो चुका था और उसे अपने बेटे की फिक्र थी। जिसके बाद वह हरिसिंहपुरा की तरफ चला गया। केंद्रीय विद्यालय के पास उसे कुछ लड़के खड़े मिले, उनमें से उसका भतीजा इशान्त व उसके गांव के निखिल व यश तथा अन्य दो लडके एक जगह खड़े थे तथा उनसे थोडी दूर उसका लडका वंश व उसके साथ एक लड़का ओर खड़ा था।

नारनौल में भयानक सड़क हादसा: इको कार और बाइक के बीच हुई टक्कर, 1 व्यक्ति की मौत; रेवाड़ी रोड पर हुआ हादसा

देखते ही देखते कर दिया चाकुओं से हमला

शिकायतकर्ता के मुताबिक, देखते ही देखते वंश के पास खड़े लड़के ने पहले तो उसके बेटे वंश के साथ मारपीट शुरू कर दी और फिर अपनी जेब से एक बटनदार चाकू निकाला और उसके बेटे के पेट व छाती पर लगातार चार- पाँच वार किये। शिकायतकर्ता ने अपने बेटे को बचाने की कोशिश की। तो हमलावर लड़का उसे भी जाने से मारने की धमकी देकर अपने चाकू सहित मौके से फरार हो गया। शिकायतकर्ता को अपने भतीजे इशान्त के माध्यम से पता चला कि हमला करने वाला लड़का वंश पुत्र नरेश निवासी हरिसिंहपुरा है। घायल अवस्था में उसने अपने बेटे को तुरंत पानीपत के अस्पताल में पहुंचाया। जहां पर उसका इलाज चल रहा है।

पुलिस ने किया मामला दर्ज

छात्र पर हमले की शिकायत पुलिस को की गई। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन में जुट गई। पुलिस ने शिकायतकर्ता की शिकायत के आधार पर हमलावर के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। जांच अधिकारी रोहताश ने बताया कि आज हरिसिंहपुरा गांव में पुंडरी के 17 वर्षीय छात्र वंश पर चाकुओं से हमला करने की शिकायत मिली है। शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है। मामले की जांच शुरू कर दी है।

 

खबरें और भी हैं…

.
रोहतक में बेरोजगारों की बारात आज: भती बनेंगे गूंगा विपक्ष तो लंच में मिलेंगे झूठे आश्वासन, स्वागत करेगी सरकार

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!