करनाल में कार्यकर्ताओं से मिले दीपेन्द्र हुड्‌डा: बोले- जजपा ने 5100 रुपए पेंशन का वादा नहीं निभाया; हिमाचल में कांग्रेस सरकार का दावा

करनाल पहुंचने पर कार्यकर्ताओं से मिलते हुड्‌डा।

कांग्रेस से राज्यसभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा बुधवार देर रात करनाल पहुंचे। वे वार्ड 3 के जिला पार्षद सचिन बुढ़नपुर का हाल-चाल जानने पहुंचे। सचिन चुनाव प्रचार के दौरान घायल हो गए थे। दीपेंद्र ने दावा किया कि हिमाचल में कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है। वहीं उन्होंने इस भाजपा-जजपा पर जमकर निशाना साधा।

एलोन मस्क आईफोन यूजर्स के लिए ट्विटर ब्लू सब्सक्रिप्शन की कीमत 8 डॉलर से बढ़ाकर 11 डॉलर कर सकते हैं

पत्रकारों से बातचीत में दीपेंद्र ने कहा कि जनता का मूड बदल रहा है और जनता भी परिवर्तन की ओर अग्रसर है। दिल्ली MCD चुनाव में आम आदमी पार्टी की जीत और कांग्रेस की हार पर उन्हों कहा कि उनको दिल्ली में चुनाव जीतने की कोई उम्मीद नहीं थी, लेकिन फिर भी वे कुछ सीट निकाल गए। गुजरात दिल्ली और हिमाचल के चुनाव हुए हैं। हिमाचल में कांग्रेस अपनी सरकार बनाने जा रही है।

जिप पार्षद सचिन का हाल जानते दीपेन्द्र सिंह हुड्‌डा।

जिप पार्षद सचिन का हाल जानते दीपेन्द्र सिंह हुड्‌डा।

जनता का बदल रहा मूड

वहीं बीजेपी में हरियाणा के मुख्यमंत्री के बदलाव को उन्होंने कहा कि जिस तरह से BJP कार्य कर रही है, जनता का मूड बदलता जा रहे हैं। जेजेपी के स्थापना दिवस पर उन्होंने कहा कि जेजेपी का स्थापना दिवस मनाना न्याय संगत नहीं है क्योंकि जो वादे जेजेपी ने किए थे, वह उन पर खरा नहीं उतर पाई है। जेजेपी ने 5100 रुपए मासिक पेंशन और पुरानी पेंशन योजना बहाल करने के घोषणा पत्र के साथ चुनाव लड़ा था। सत्ता में आने के बाद भी अपने चुनावी वादे पूरे नहीं कर पाई है।

जैक डोरसी ने एलोन मस्क को अब सब कुछ सार्वजनिक करने की चुनौती दी; ट्विटर के सीईओ ने दिया जवाब

भारत जोड़ो यात्रा का भव्य स्वागत

दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने भारत जोड़ो यात्रा को लेकर कहा कि आने वाले कुछ ही दिनों में राहुल गांधी करनाल में पहुंचने वाले हैं, जिनका भव्य स्वागत हरियाणा में किया जाएगा। कांग्रेस के कार्यकर्ता भी राहुल गांधी से मिलने के लिए आतुर हैं। उदयभान के प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद भी संगठन कांग्रेस नहीं बना पाई है, इस सवाल पर दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि कांग्रेस में संगठन बनाने की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। अब आगे जो भी प्रक्रिया होगी उसको पूरा किया जाएगा।

देर रात करनाल पहुंचे दीपेन्द्र।

देर रात करनाल पहुंचे दीपेन्द्र।

सत्ता परिवर्तन की और अग्रसर

उन्होंने कहा कि सत्ता परिवर्तन की ओर अग्रसर है आदमपुर उपचुनाव में कांग्रेस ने बेहतरीन प्रदर्शन किया है कांग्रेस को 52000 वोट मिले हैं इसके अलावा कांग्रेस ने पंचायती चुनाव में 280 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारे थे लेकिन 22 ही जीत पाए ऐसे में खुद ही अंदाजा लगाया जा सकता है आगे बीजेपी का क्या हाल होने वाला है।

 

खबरें और भी हैं…

.
हांसी पुलिस को ऑपरेशन आक्रमण के तहत मिली कामयाबी: 71 बोतल शराब और 3 मोटरसाइकिल चोरी सहित 10 आरोपियों को किया गिरफ्तार

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *