करनाल के बड़ा गांव में चोरी: दो नकाबपोश बदमाशों ने दिया कंबाइन के कीमती पार्ट चोरी करने की वारदात को अंजाम

कुंजपुरा थाना के बाहर की फाइल फोटो।

हरियाणा के जिले करनाल के बड़ा गांव में दो नकाबपोश युवक कंबाइन के कीमती पार्ट चोरी करके ले लिए। पीड़ित ने मामले की शिकायत पुलिस को की है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

करनाल के बड़ा गांव में चोरी: दो नकाबपोश बदमाशों ने दिया कंबाइन के कीमती पार्ट चोरी करने की वारदात को अंजाम

पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक, बड़ा गांव निवासी मनबीर सिहं नम्बरदार ने शिकायत में बताया है कि उसकी कम्बाईन विनोद पुत्र महीपाल के घर आंगन मे खडी थी। जहां कंबाइन की मरम्मत का काम चल रहा था। कम्बाइन रिपेयर करते हुए समान खुला पडा था। जब वह कंबाइन के पास पहुंचा तो कुछ सामान गायब मिला। उन्होंने आसपास के एरिया में भी तलाश की लेकिन समान नहीं मिला।

CCTV कैमरे किये चेक, तो पता चला

चोरी के शक को लेकर सीसीटीवी कैमरों की छानबीन शुरू की गईं। जिसमे पता चला कि रात 12 बजकर 35 मिनट पर दो आदमी आये। जिन्होंने अपने मुंह लपेटे हुए थे और वो कम्बाईन की 2 मेन साफ्ट , 2 पुली बडी व जैक उठाकर ले गय। इन आदमियों की कैमरे में पहचान नहीं हो सकी व उसी रात 1 टैक्टर की बैटरी व 1 बडे टेम्पू की बैटरी भी चोरी हो गई।

आरोपियों की जा रही तलाश

जांच अधिकारी सुमित ने बताया है कि मनबीर की शिकायत के आधार पर दो के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। मामले की जांच की जा रही है। सीसीटीवी फुटेज भी सामने आई है। जिसकी जांच की जा रही है और चोरों की पहचान के प्रयास किये जा रहे है।

 

खबरें और भी हैं…

.
एशिया लायंस बनाम भारत महाराजा लाइव स्कोर: गौतम गंभीर की अगुवाई में भारत महाराजा फाइनल में जगह बनाने के लिए तैयार हैं

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *