कंपनी अधिनियम और संगठनात्मक व्यवहार पर पुस्तक का हुआ विमोचन

एस• के• मित्तल   
सफीदों,  राजकीय महाविद्यालय सफीदों के कॉमर्स विभाग में कार्यरत लेक्चर राजीव कुमार व दीपक कुमार द्वारा कंपनी अधिनियम पर बीकॉम प्रथम वर्ष के लिए तथा दीपक कुमार द्वारा बीबीए संकाय के लिए संगठनात्मक व्यवहार पर लिखी पुस्तक का विमोचन समारोह संपन्न हुआ।
कार्यक्रम की अध्यक्षता कालेज प्राचार्या डा. तनाशा हुड्डा ने की। प्राचार्या डा. तनाशा हुड्डा ने दोनों पुस्तकों का विमोचन करते हुए दोनों पुस्तकों के लेखक लेक्चरर्स को बधाई दी। अपने संबोधन में डा. तनाशा हुड्डा ने कहा कि यह पुस्तक एनईपी 2020 के अनुसार कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय एवं चौधरी रणबीर सिंह विश्वविद्यालय हरियाणा के स्नातक कार्यक्रम का संशोधित पाठ्यक्रम एवं क्रेडिट रूपरेखा पर आधारित है। ये दोनों पाठ्य पुस्तकें कॉमर्स विषय के प्रथम सेमेस्टर का विवरण व्यवस्थित तरीके से प्रस्तुत करती है।
लेखक राजीव कुमार और दीपक कुमार ने बताया कि ये दोनों पाठ्य पुस्तकें इंग्लिश व हिंदी भाषा में हैं। दोनों पुस्तकें बीकॉम और बीबीए संकाय के मेजर विषय पाठ्यक्रम को सम्मिलित करती है। इस मौके पर उप प्राचार्य डा. प्रदीप शर्मा, डा. बलबीर, मनीता, डा. प्रवीण कुमार और भावना मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *