ओशनिक+ ऐप अब ऐप्पल वॉच अल्ट्रा में रोल आउट कर रहा है: सभी विवरण

 

ऐप्पल ने अपने वॉच अल्ट्रा के लिए नया ओशनिक + ऐप लॉन्च किया है, जो स्कूबा डाइवर्स को 130 फीट तक की अगम्य गहराई तक देखने की अनुमति देता है।

सोमवार को एक ब्लॉगपोस्ट में, Apple ने कहा कि नया ऐप घड़ी को एक शक्तिशाली और उपयोग में आसान डाइव कंप्यूटर में बदल देता है।

Apple ने iPhone 14 के विज्ञापन के वीडियो को गीत के बाद अपडेट किया, जिसे नस्लीय स्लर के रूप में गलत समझा गया

ओशनिक+ की मूल योजना नि:शुल्क है जो बुनियादी कार्य प्रदान करती है, जिसमें गहराई और समय और हाल ही में प्रवेश करना शामिल है।

लेकिन अधिक उन्नत सुविधाओं का उपयोग करने के लिए, योजना की लागत 969 रुपये प्रति माह और सालाना 7,700 रुपये है।

फैमिली शेयरिंग भी सालाना 11,900 रुपये में उपलब्ध है, जो पांच लोगों तक पहुंच प्रदान करता है।

एप को डिजाइन करने के लिए एपल ने हुइश आउटडोर के साथ सहयोग किया।

“एप्पल वॉच अल्ट्रा पर ओशनिक + लंबे समय में डाइव उद्योग को हिट करने वाले सबसे बड़े नवाचारों में से एक है। हम हर किसी के लिए एक सुलभ, साझा करने योग्य, बेहतर डाइविंग अनुभव बना रहे हैं,” हुइश आउटडोर के सीईओ माइक हुइश ने कहा।

व्हाट्सएप सेल्फ-मैसेज फीचर अब भारत में उपयोगकर्ताओं के लिए रोल आउट: यहां बताया गया है कि यह कैसे काम करता है

साथी iPhone ऐप और ओशनिक+ दोनों एक उन्नत डाइव कंप्यूटर, मजबूत डाइव प्लानिंग और व्यापक पोस्ट-डाइव अनुभव के सभी आवश्यक कार्यों की पेशकश करते हैं।

 

एंड्रिया सिल्वेस्ट्री, उत्पाद विकास और डिजाइन के हुइश आउटडोर के उपाध्यक्ष, ने ओशनिक + के निर्माण का नेतृत्व किया और ऐप को लॉन्च के लिए तैयार करने के लिए पानी के नीचे घड़ी पर परीक्षण कर रहे हैं।

वह वॉच अल्ट्रा की सादगी की प्रशंसा करता है, जो गोताखोरों को अन्य गोता लगाने वाले कंप्यूटरों द्वारा आवश्यक जटिल मानसिक गणना और बटन प्रेस करने के तनाव से मुक्त करता है। यह उन्हें अपने परिवेश के प्रति उपस्थित और चौकस रहने की अनुमति देता है।

गोता योजनाकार में उपयोगकर्ता अपना सतह समय, गहराई और गैस दर्ज कर सकते हैं, और ऐप उनके नो डेको (नो-डिकंप्रेशन) समय की गणना करेगा – एक माप एक विशिष्ट गहराई पर गोताखोर के लिए समय प्रतिबंध सेट करने के लिए उपयोग किया जाता है।

गोता लगाने की स्थिति, जैसे कि ज्वार, पानी का तापमान, और यहां तक ​​कि दृश्यता और धाराओं सहित समुदाय से हाल की जानकारी भी योजनाकार में शामिल हैं।

“एप्पल वॉच अल्ट्रा पर ओशियानिक+ की सबसे सहज विशेषताओं में से एक हैप्टिक फीडबैक है, हार्डवेयर और सॉफ्टवेयर दोनों का एक डिज़ाइन करतब जो घड़ी को उपयोगकर्ताओं को कंपन की एक श्रृंखला के माध्यम से कलाई पर टैप करने में सक्षम बनाता है, जिससे गोताखोरों को पानी के नीचे सूचनाओं को महसूस करने की अनुमति मिलती है – एक वेटसूट के माध्यम से भी जो 7 मिमी मोटा है,” Apple ने ब्लॉगपोस्ट में कहा।

कलेक्टर रेट निर्धारण को लेकर एसडीएम ने ली अधिकारियों की बैठक

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *