ऐप्पल के सीईओ टिम कुक ने जापान के प्रधान मंत्री को ऐप स्टोर प्रतिबंधों के बारे में चिंता व्यक्त की

 

टिम कुक ने पहले दिसंबर में जापान का दौरा किया था। (छवि: रॉयटर्स)

ऐप्पल इंक के मुख्य कार्यकारी अधिकारी टिम कुक ने किशिदा से यह सुनिश्चित करने के लिए कहा कि ऐप के वितरण के नियम उपयोगकर्ता की गोपनीयता और सुरक्षा को कम नहीं करते हैं।

निक्केई ने शुक्रवार को सूत्रों के हवाले से बताया कि एप्पल इंक के मुख्य कार्यकारी टिम कुक ने जापानी प्रधानमंत्री फुमियो किशिदा से स्मार्टफोन ऐप के वितरण को विनियमित करते समय उपयोगकर्ताओं की सुरक्षा पर विचार करने के लिए कहा।

ऐप्पल को अपने ऐप स्टोर प्रथाओं पर कड़ी जांच का सामना करना पड़ा है जो भुगतान और सदस्यता पर 30% शुल्क लेता है और आईफ़ोन को तीसरे पक्ष के ऐप स्टोर से ऐप का उपयोग करने की अनुमति नहीं देता है।

मैं ज्यादा सोया: मार्कस रैशफोर्ड ने भेड़ियों के खिलाफ गिराए जाने के कारण का खुलासा किया

रिपोर्ट में कहा गया है कि कुक ने किशिदा से यह सुनिश्चित करने के लिए कहा कि ऐप्स के वितरण के नियम उपयोगकर्ता की गोपनीयता और सुरक्षा को कम नहीं करते हैं।

Apple और जापानी पीएम के कार्यालय ने टिप्पणी के लिए रॉयटर्स के अनुरोधों का तुरंत जवाब नहीं दिया।

इस महीने की शुरुआत में, Apple ने कहा कि उसने पिछले पांच वर्षों में अपने जापानी आपूर्ति नेटवर्क में $ 100 बिलियन से अधिक का निवेश किया था, क्योंकि कुक ने देश का दौरा किया था।

ऐप्पल के सेवा व्यवसाय से राजस्व, जिसमें ऐप स्टोर शामिल है, पिछले कुछ वर्षों में तीव्र गति से बढ़ रहा है और अब प्रति तिमाही लगभग 19 बिलियन डॉलर हो गया है।

3डी स्मार्ट ग्लास मेकर Luxexcel के अधिग्रहण के साथ मेटावर्स योजनाओं पर मेटा दोगुना हो गया

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *