ऐंड्रॉयड और ऐपल को टक्कर देने के लिए एलोन मस्क बना सकते हैं ‘अल्टरनेटिव फोन’

 

Android-iOS एकाधिकार के बीच, एलोन मस्क ने खुलासा किया है कि अगर ट्विटर को ऐप्पल और एंड्रॉइड ऐप स्टोर से हटा दिया जाए तो वह एक ‘वैकल्पिक फोन’ बनाएगा।

उपयोगकर्ता नाम @Liz_Wheeler द्वारा जाने वाले एक ट्विटर उपयोगकर्ता ने कहा, “यदि Apple और Google अपने ऐप स्टोर से ट्विटर को बूट करते हैं, @एलोन मस्क अपना खुद का स्मार्टफोन बनाना चाहिए। आधा देश ख़ुशी से पक्षपाती, स्नूपिंग iPhone और Android को छोड़ देगा। आदमी मंगल ग्रह के लिए रॉकेट बनाता है, एक मूर्खतापूर्ण छोटा स्मार्टफोन आसान होना चाहिए, है ना?”

करनाल में MBBS डॉक्टरों की भूख हड़ताल: चार विद्यार्थियों की बिगड़ी तबीयत, शाम को सचिवालय तक किया प्रदर्शन

ट्वीट के जवाब में, एलोन मस्क ने कहा कि वह निश्चित रूप से नहीं चाहते हैं कि Apple और Google अपने संबंधित स्टोरफ्रंट से ट्विटर को हटा दें, लेकिन अगर ऐसा होता है, और अगर “कोई अन्य विकल्प नहीं है, तो मैं एक विकल्प बनाऊंगा।” फ़ोन।”

ट्वीट ने तुरंत उत्साही और ट्रोल्स का ध्यान आकर्षित किया। एक उपयोगकर्ता ने कहा, “लेकिन क्या यह 8 डॉलर होगा?” ट्विटर पर सत्यापित होने के लिए ट्विटर ब्लू की लागत $ 8/माह है।

नथिंग के संस्थापक कार्ल पेई ने ट्वीट किया, “यह देखने के लिए उत्साहित हूं कि आप क्या करेंगे।”

अंबाला में प्रत्याशियों की किस्मत का कल खुलेगा पिटारा: सुबह 8 बजे से 6 केंद्रों पर होगी जिप व ब्लॉक समिति सदस्यों की काउंटिंग; बिना ID कार्ड एंट्री नहीं

कई अन्य उपयोगकर्ताओं ने इस मामले पर अपनी उचित हिस्सेदारी की। “मैं एप्पल से प्यार करता हूं, लेकिन अगर मिस्टर एलोन मस्क सेल फोन बनाते हैं, तो मैं उन्हें अपना लूंगा। आई एम सॉरी, एप्पल।”

मस्क के स्वामित्व वाला स्मार्टफोन ब्रांड ‘फ्री स्पीच’ पर उनके विचारों और लोगों को विकल्प देने पर अचानक एक दूर की संभावना की तरह नहीं लगता है।

यदि एलोन मस्क भविष्य में एक स्मार्टफोन बनाते हैं, तो यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या यह एंड्रॉइड पर आधारित होगा या शायद एंड्रॉइड और आईओएस के एकाधिकार के साथ प्रतिस्पर्धा करने के लिए एक नया ऑपरेटिंग सिस्टम होगा।

डिप्टी CM दुष्यंत चौटाला का ऐलान: परिवार पहचान पत्र से जोड़े जाएंगे राशन कार्ड;1.80 वार्षिक आय वालों को मिलेंगी सुविधाएं
.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *