एसपी के निर्देश: पुलिस की 117 टीमाें ने 127 मार्गों पर 6 घंटे की चेकिंग

पुलिस दृश्यता के तहत सड़क के साथ खड़ी गाड़ी की जांच करती पुलिस।

पुलिस के 685 अधिकारी व कर्मचारियों की 117 टीमाें ने गुरुवार काे छह घंटे तक जिले भर में 113 मार्केट व 117 लोकेशन पर गश्त की। इस दाैरान विभिन्न मार्गाें पर नाकेबंदी कर लगभग एक हजार से ज्यादा वाहनाें की जांच कर जनता काे सुरक्षा का एहसास करवाया।

कुरुक्षेत्र पुलिस सुलझा नहीं पाई नाबालिग की मौत की गुत्थी: साल पहले बर्थडे पार्टी में हुई थी संदिग्ध मौत; IG ने SIT गठित कार्रवाई के दिए निर्देश

पुलिस महानिदेशक हरियाणा के द्वारा चलाए गए पुलिस दृश्यता के तहत एसपी के निर्देश पर जिला पुलिस ने सुबह 9 से शाम तीन बजे तक जिलाभर में गश्त, वाहन जांच, सार्वजनिक स्थलाें का निरीक्षण किया। पुलिस ने विभिन्न मांगाें पर स्पेशल नाकेबंदी कर वाहनाें की जांच की। थाना प्रबंधक व चौकी इंचार्जों ने अपने अपने क्षेत्र में चैकिंग अभियान चलाया।

पुलिस बाइक राइडर, पीसीआर के द्वारा भी गश्त पड़ताल की गई। बस स्टैंड, आस पास के क्षेत्र, बाजार व अन्य स्थानों पर चैकिंग के साथ-साथ खुफिया नजर भी रखी गई। 6 घंटे तक चलाए गए अभियान में 685 पुलिस अधिकारी व कर्मचारियों ने भाग लिया तथा 127 मार्गों पर वाहनाें की जांच की गई।

इसके अलावा जिलेभर में 113 मार्केट स्थानों पर पुलिस ने पैदल गश्त की। इस दाैरान बैंक, एटीएम, सुविधा केन्द्रों में पहुंचकर भी पुलिस ने जांच की। एसपी नरेंद्र बिजारनिया ने कहा कि हर समय लोगों की सुरक्षा को लेकर पुलिस अभियान चलाती है।

 

.एलोन मस्क स्टार्ट-अप न्यूरालिंक को मस्तिष्क प्रत्यारोपण के मानव परीक्षण के लिए अमेरिकी सरकार की अनुमति मिली

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *