एलोन मस्क ने पोल शुरू किया कि क्या उन्हें ट्विटर के सीईओ के रूप में छोड़ना चाहिए: यहां लोगों ने क्या कहा

 

(रायटर) – ट्विटर के सीईओ मस्क ने रविवार को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक पोल शुरू किया, जिसमें पूछा गया कि क्या उन्हें कंपनी के प्रमुख के रूप में पद छोड़ना चाहिए, यह कहते हुए कि वह चुनाव परिणामों का पालन करेंगे।

मतदान सोमवार को 1120GMT के आसपास बंद होने वाला है, हालांकि अरबपति ने इस बात का ब्योरा नहीं दिया कि अगर चुनाव नतीजे कहते हैं तो उन्हें कब पद छोड़ना चाहिए।

गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई ने कहा, वर्ल्ड कप फाइनल की बदौलत सर्च ने 25 साल में अब तक का सबसे ज्यादा ट्रैफिक दर्ज किया

बाद में ट्विटर पर एक उपयोगकर्ता को जवाब देते हुए, मस्क ने सीईओ में संभावित बदलाव के संदर्भ में “कोई उत्तराधिकारी नहीं है” कहा।

मस्क ने पिछले महीने एक डेलावेयर अदालत से कहा था कि वह ट्विटर पर अपना समय कम करेंगे और अंततः कंपनी चलाने के लिए एक नया नेता ढूंढेंगे।

पोल ट्विटर के संडे पॉलिसी अपडेट के बाद आया है, जिसमें अन्य सोशल मीडिया फर्मों और सामग्री को बढ़ावा देने के उद्देश्य से बनाए गए खातों को प्रतिबंधित किया गया है जिसमें प्रतिद्वंद्वी प्लेटफार्मों के लिए लिंक या उपयोगकर्ता नाम शामिल हैं।

मतदान से कुछ मिनट पहले, मस्क ने माफी मांगी और ट्वीट किया “आगे बढ़ते हुए, बड़े नीतिगत बदलावों के लिए मतदान होगा।”

महेंद्रगढ़ नीमा मेडिकल एसोसिएशन की कार्यकारिणी बनी: डॉ तरुण यादव बने प्रधान; महिला विंग का भी गठन, डॉ रेखा बनी अध्यक्ष

ट्विटर सपोर्ट ने एक ट्वीट में कहा कि पॉलिसी अपडेट मेटा प्लेटफॉर्म्स के फेसबुक और इंस्टाग्राम के साथ-साथ मैस्टोडॉन, ट्रुथ सोशल, ट्राइबल, नॉस्ट्र और पोस्ट जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से सामग्री को प्रभावित करेगा।

ट्विटर के पूर्व सीईओ जैक डोरसी, जिन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म नोस्ट्र में निवेश किया था, ने ट्विटर सपोर्ट पोस्ट का एक शब्द में जवाब दिया: “क्यों?”। नोस्ट्र प्रमोशन बैन के बारे में पोस्ट करने वाले एक अन्य उपयोगकर्ता के जवाब में, डोरसी ने कहा, “इसका कोई मतलब नहीं है”।

चीन की बाइटडांस लिमिटेड के स्वामित्व वाले लघु वीडियो-प्लेटफ़ॉर्म टिक्कॉक को सूची में शामिल नहीं किया गया था।

पिछले हफ्ते, ट्विटर ने अपने ट्रस्ट एंड सेफ्टी काउंसिल को भंग कर दिया, जो साइट निर्णयों पर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म को सलाह देने के लिए 2016 में गठित एक स्वयंसेवी समूह था।

नीति परिवर्तन ट्विटर पर अन्य अराजक कार्रवाइयों का पालन करता है क्योंकि एलन मस्क, जो टेस्ला के सीईओ भी हैं, ने सोशल नेटवर्क खरीदा था। उन्होंने ट्विटर की सब्सक्रिप्शन सेवा ट्विटर ब्लू के लिए कितना शुल्क लिया जाए, इस पर ध्यान देते हुए, शीर्ष प्रबंधन को निकाल दिया और इसके लगभग आधे कर्मचारियों को हटा दिया।

अरबपति के विमान के बारे में सार्वजनिक डेटा प्रकाशित करने के विवाद को लेकर मस्क ने कई पत्रकारों के खातों को भी निलंबित कर दिया।

Apple, Google और Mozilla टीम आपके वेब ब्राउज़िंग अनुभव को बेहतर बनाने के लिए: इसका क्या अर्थ है

कस्तूरी ने शुक्रवार को दुनिया के कई हिस्सों से सरकारी अधिकारियों, वकालत करने वाले समूहों और पत्रकारिता संगठनों की आलोचना के बाद खातों को बहाल कर दिया, कुछ ने कहा कि माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म प्रेस की स्वतंत्रता को खतरे में डाल रहा है।

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!