एरिक टेन हैग कहते हैं, मैनचेस्टर यूनाइटेड ने मैन सिटी में भारी प्रगति करने के लिए जोर से सीखा

 

कोच एरिक टेन हैग ने कहा कि मैनचेस्टर यूनाइटेड ने अक्टूबर में प्रतिद्वंद्वियों मैनचेस्टर सिटी पर 6-3 की करारी शिकस्त के बाद से बड़ी प्रगति की है, उस हार से सीखे सबक के साथ शनिवार को वापसी डर्बी संघर्ष के लिए अच्छी स्थिति में हैं।

किसान 19 को चंडीगढ़ में CM आवास पर करेंगे पंचायत: गन्ना प्रति एकड़ का खर्च 80 हजार, फसल निकलती है 1. 25 लाख की, इसलिए मांग रहे किसान भाव

एतिहाद स्टेडियम में अपनी हार और ओल्ड ट्रैफर्ड में जीत के बाद से सभी प्रतियोगिताओं में 18 मैचों में सिर्फ एक बार हारने वाली यूनाइटेड होस्ट सिटी टेन हैग की टीम को दूसरे स्थान के चैंपियन सिटी के एक बिंदु के भीतर ले जाएगी।

एक दशक में लीग का खिताब नहीं जीतने के बाद, टेन हैग ने समर्थकों को उस बंजर दौड़ को जल्द से जल्द समाप्त करने का सपना देखा है, उनके हालिया फॉर्म के साथ टीम से दूर एक दुनिया जो 2 अक्टूबर को सिटी से बहुत हीन थी।

टेन हाग ने शुक्रवार को एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, “यह एक सबक था, हमने सबक लिया और उस बिंदु से हमने बड़ी प्रगति की है।”

हमें कल पिच पर यह साबित करना होगा। पिछली बार हमने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया था और हमें इसे और बेहतर करना होगा। यह पिछले महीनों में एक प्रक्रिया रही है जहां हमने विकास किया है। हमें बहादुर बनना होगा, विश्वास करना होगा और अपना खेल खेलना होगा।

किसान 19 को चंडीगढ़ में CM आवास पर करेंगे पंचायत: गन्ना प्रति एकड़ का खर्च 80 हजार, फसल निकलती है 1. 25 लाख की, इसलिए मांग रहे किसान भाव

“यह अब उस खेल के बारे में नहीं है। यह अतीत है, यह भविष्य के बारे में है।

सिटी पिछले छह सत्रों में पांचवें प्रीमियर लीग खिताब की तलाश में नेताओं आर्सेनल से पांच अंक पीछे है, लेकिन मिडवेक में साउथेम्प्टन द्वारा लीग कप से बाहर कर दिया गया था, हमले में असामान्य रूप से सपाट दिख रहा था।

टेन हैग उस हार को एक संकेत के रूप में नहीं ले रहे हैं कि शहर शनिवार को लेने के लिए है, हालांकि, वह इस बात पर ध्यान केंद्रित कर रहा है कि वह क्या नियंत्रित कर सकता है।

“निश्चित रूप से हमने देखा कि उन्हें झटका लगा,” उन्होंने कहा। “मैंने पिछले हफ्तों में उनमें से कई खेल देखे हैं। लेकिन हमें खुद को देखना होगा, हमें अपना सर्वश्रेष्ठ खेल खेलना होगा।

Apple के सीईओ टिम कुक ने वेतन में भारी कटौती की, जिसकी उन्होंने खुद सिफारिश की थी: सभी विवरण

मैं अपने खिलाड़ियों से कल यही मांग करता हूं। पूरे विश्वास के साथ साथ, भोली नहीं। यह जनवरी है और हम आधे भी नहीं हैं। यह सीजन का वह समय है जब आपको इसके अंत में ट्रॉफी जीतने के लिए अपनी स्थिति में आना होता है।”

डचमैन ने यह भी खुलासा किया कि बर्नले स्ट्राइकर वॉट वेघोरस्ट के ऋण हस्ताक्षर “करीब” हैं, लेकिन वह सिटी का सामना करने के लिए उपलब्ध नहीं होंगे। स्ट्राइकर एंथनी मार्शल भी एक फिटनेस चिंता का विषय है

नारनौल में शिक्षकों का प्रदर्शन: निजी-सरकारी स्कूलों में दाखिले में एक साथ करने की मांग; मांगों को लेकर डीईओ को सौंपा पत्र .

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!