एपिक इंडिपेंडेंस डे सेल: एमएसआई अपनी अविश्वसनीय छूट के साथ अपग्रेड करने की आजादी देता है

स्वतंत्रता का द्वार चुनाव है। MSI इंडिपेंडेंस डे सेल में चुनें कि आपका दिल क्या गाता है, आपके दिमाग में आग लगाता है, और अपनी पल्स रेसिंग सेट करता है।

स्वतंत्रता मन की एक अवस्था है। स्वतंत्रता का अर्थ है उन चीजों को करने की क्षमता जो हम करना चाहते हैं, और उन्हें करने के लिए सक्षम होना। स्वतंत्रता में अच्छे विकल्प हैं, उन्हें आसानी से बनाने में सक्षम होना। स्वतंत्रता उड़ने की क्षमता है, अबाधित।

महात्मा गांधी ने एक बार कहा था, “अगर स्वतंत्रता में गलती करने की स्वतंत्रता शामिल नहीं है तो स्वतंत्रता का कोई मूल्य नहीं है।” स्वतंत्रता गलतियाँ करने और उनसे सीखने की क्षमता है। गेमर्स के लिए, यह उद्धरण जीवन के लिए एक प्रमाण भी हो सकता है। रचनाकारों के लिए, गलतियाँ होती हैं जहाँ सबसे अधिक दुर्घटनाएँ होती हैं, और जहाँ रचनात्मकता को खेलने को मिलता है।

इस साल, स्वतंत्र भारत 75 साल का हो गया, और इसके साथ, यह 3 दिन का सप्ताहांत लाता है, और एमएसआई से सबसे प्यारी डील आपको बेहतरीन गेमर और क्रिएटर लैपटॉप का उपयोग करके कई जीवन जीने, सीखने, बनाने, साझा करने और अपनी सामग्री का जश्न मनाने में सक्षम बनाता है। MSI, या माइक्रो स्टार इंटरनेशनल, गेमिंग समुदायों के बीच एक जाना माना नाम है। गेमर्स को खेलते हुए और क्रिएटर्स को बनाते हुए देखने के बाद, MSI ने उत्पाद डिज़ाइन को अनुकूलित करने में अपनी विशेषज्ञता का लाभ उठाया है ताकि उनके उपयोगकर्ताओं को वह करने की अंतिम स्वतंत्रता मिल सके जो वे सबसे अच्छा करते हैं।

परिणाम? लैपटॉप जो गेमिंग में प्रदर्शन सीमा से आगे बढ़ते हैं, और दुनिया भर के सभी धारियों के रचनाकारों के लिए शानदार रंग सटीकता, लंबे समय तक चलने वाली बैटरी लाइफ, उच्च निष्ठा ऑडियो और अल्ट्रा-पोर्टेबल, स्टाइलिश चेसिस में उत्कृष्ट प्रदर्शन पैक करते हैं।

MSI इंडिपेंडेंस डे सेल में 6 से 11 अगस्त के बीच खरीदे गए लैपटॉप पर 30% तक की छूट दी जा रही है। समय बेहतर नहीं हो सकता। अनबॉक्स, एक्सप्लोर करने और प्यार करने के लिए एक दुष्ट नए लैपटॉप के साथ 3 दिन का सप्ताहांत? हाँ कृपया।

भ्रामक रूप से पतला GF63

इस लैपटॉप को इसके चेसिस से मत आंकिए। या करो। किसी भी तरह, आपको उड़ा दिया जाएगा। यह असंभव रूप से चिकना, सुपर लाइट लैपटॉप नवीनतम 10 वीं / 11 वीं जनरल इंटेल का दावा करता है® पिछली पीढ़ी की तुलना में 15% तक प्रदर्शन लाभ के साथ Core™ i7 प्रोसेसर! नवीनतम NVIDIA® GeForce® GTX 1650/3050 श्रृंखला GPU गेमर्स के लिए उच्च फ्रेम दर, और रचनात्मक अनुप्रयोगों में नाटकीय प्रदर्शन और विश्वसनीयता प्रदान करने के लिए पुरस्कार विजेता NVIDIA ट्यूरिंग आर्किटेक्चर का उपयोग करते हैं। सबसे अच्छी बात यह है कि दुनिया के सबसे पतले, सबसे तेज, सबसे शांत गेमिंग लैपटॉप को तैयार करने के लिए NVIDIA Max-Q के अभिनव दृष्टिकोण के परिणामस्वरूप अंततः एक गेमिंग लैपटॉप मिलता है जिसे आप अपनी गोद में रख सकते हैं।

जीत के लिए पतला? ओह हां।

द मॉडर्न 14 फॉर वर्क एंड प्ले

अगर आपको लगता है कि पतले लैपटॉप के लिए GF63 प्रभावशाली था, तो मॉडर्न 14 आपको प्रसन्न करेगा। फुसफुसाते हुए 1.3kgs वजन में, नवीनतम 11 . में 16.9-18.1 एल्यूमीनियम चेसिस पैकवां जनरल इंटेल® Core™ i7 प्रोसेसर जो पिछली पीढ़ी की तुलना में 1.5x गति और 10 घंटे की अनसुनी बैटरी जीवन प्रदान करता है। ऑल इन वन थंडरबोल्ट पोर्ट उपद्रव को खत्म करता है और हाई स्पीड डेटा ट्रांसफर को सक्षम बनाता है, हाई-रेज ऑडियो का मतलब है कि आप सबसे ज्यादा ट्रैफिक जाम से गुजरते समय भी जो कहा जा रहा है उसे याद नहीं करते हैं, अनुकूलित 1.5 मिमी कुंजी यात्रा के साथ सोच-समझकर डिज़ाइन किया गया बैकलिट कीबोर्ड और रेस्पॉन्सिव फीडबैक खराब रोशनी में भी टाइपिंग को अधिक एर्गोनोमिक बनाता है। लैपटॉप MSI के MIL-STD-810G सैन्य ग्रेड स्थायित्व मानकों को भी पूरा करता है, जिसका अर्थ है कि यह आपके अति व्यस्त, लगातार चलने वाले जीवन को पूरी तरह से संभाल सकता है।

सबसे अच्छी बात यह है कि मॉडर्न 14 लुक्स से कोई समझौता नहीं करता है। जाओ इसे देखो। हम यहां इतना ही कहेंगे।

अपने खेल को तेज करें।

तलवार 15 श्रृंखला यहाँ है। हाँ, तलवार के पास 12वीं पीढ़ी का इंटेल है® Core™ i7 प्रोसेसर जो पिछली पीढ़ी की तुलना में 40% से अधिक प्रदर्शन लाभ लाते हैं। हाँ, NVIDIA® GeForce RTX™ 3070 Ti लैपटॉप GPU 8GB GDDR6 के लिए भी, जो अभूतपूर्व गेमिंग अनुभव प्रदान करता है। हाँ, 15.6” FHD 240Hz रिफ्रेश रेट गेमिंग डिस्प्ले के लिए जो उन गेमिंग अनुभवों को और अधिक इमर्सिव बनाता है।

अब, चलो वास्तव में अच्छे बिट्स पर आते हैं। विशेष रूप से आरपीजी गेम पसंद करने वाले गेमर्स के लिए डिज़ाइन किया गया, तलवार 15 एमएसआई के सिग्नेचर कूलर बूस्ट 5 कूलिंग सिस्टम से लैस है जो अद्वितीय गर्मी अपव्यय दक्षता प्रदान करता है: लाइन के शीर्ष प्रोसेसर और ग्राफिक्स कार्ड को चरम प्रदर्शन पर चलाने की इजाजत देता है। इसके अलावा, विशिष्ट एमएसआई केंद्र आपको अपने एमएसआई लैपटॉप को अपनी इच्छानुसार नियंत्रित और अनुकूलित करने देता है। चुनने के लिए 4 प्रदर्शन सेटिंग्स हैं: एक्सट्रीम परफॉर्मेंस, बैलेंस्ड, साइलेंट और बैटरी ऑप्टिमाइज्ड, आपको अपने लैपटॉप का अधिकतम लाभ उठाने में मदद करने के लिए, चाहे आप कुछ भी कर रहे हों।

हमें संदेह है कि आप अपना सारा समय अपने पसंदीदा आरपीजी के साथ एक्सट्रीम परफॉर्मेंस मोड में बिताएंगे। कौन नहीं करेगा?

पूर्णता के लिए तैयार: कटाना GF66/76

कटाना सिर्फ कोई पुरानी तलवार नहीं है। यह तलवारों के इतिहास में सर्वोच्च कलात्मक मूल्य को बनाए रखते हुए सर्वश्रेष्ठ के लिए प्रयास करने की शिल्प कौशल भावना का प्रतिनिधित्व करता है। एमएसआई की कटाना श्रृंखला नाम और प्रचार तक रहती है।

गेमिंग के लिए डिज़ाइन किया गया, कटाना जीएफ सीरीज़ 11वीं पीढ़ी के इंटेल से लैस है® H सीरीज प्रोसेसर और NVIDIA GEFORCE RTX 30 सीरीज ग्राफिक्स। शक्तिशाली स्पेक्स आपके लिए गेमप्ले के दौरान वास्तविक प्रदर्शन को उजागर करने के लिए अनुकूलित हैं, ठीक उसी तरह जैसे ड्रैगन कबीले के एक योद्धा एक शक्तिशाली तलवार की ब्रांडिंग करते हैं। कटाना श्रृंखला को लैपटॉप की तलवार श्रृंखला के सभी फायदे विरासत में मिलते हैं, और उनकी ताकत पर निर्माण होता है।

नवीनतम वाई-फाई 6 में वाई-फाई 5 की तुलना में 802.11ax मानक और 3 गुना तेज है, जिसे बिजली की तेज गेमप्ले, बेहतरीन स्ट्रीमिंग और सबसे इमर्सिव अनुभव देने के लिए डिज़ाइन किया गया है। गेमप्ले में, या प्रतिस्पर्धी क्षेत्र में – अपनी प्रतिस्पर्धा को पानी से बाहर निकालने के लिए इंटेल वाई-फाई 6 के साथ एक्सट्रीम परफॉर्मेंस मोड के साथ संयोजन करें।

लक्ष्य लें, क्रॉसहेयर के साथ 15

क्रॉसहेयर 15 को पहले व्यक्ति निशानेबाजों को खुश करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। लैपटॉप श्रृंखला 12वीं पीढ़ी के इंटेल के साथ कठिन खेलती है® 14 कोर i7 इंटेल® CPU और NVIDIA GeForce RTX 3070 Ti GPU। एमएसआई का सिग्नेचर कूलर बूस्ट 5 सिस्टम एयरफ्लो को चालू रखने के लिए 2 पंखे और 6 पाइप का उपयोग करता है और कोर टेम्परेचर को कम करता है जो इन उच्च अंत घटकों को वास्तव में चमकने देता है।

QHD 1440p डिस्प्ले अधिक विवरण देखने के लिए FHD की तुलना में 1.77 गुना अधिक पिक्सेल घनत्व प्रदान करता है और इसके साथ शक्तिशाली RTX 30 GPU कंपनियां उच्च रिज़ॉल्यूशन गेम fps सीलिंग को कभी भी तोड़ती हैं। उत्तरदायी, स्पर्शनीय प्रतिक्रिया और अधिक विश्वसनीयता के लिए 1.7 मिमी कुंजी यात्रा के साथ एक गेमर की पसंद की कीबोर्ड भी सुसज्जित है।

विकल्प, विकल्प।

MSI इंडिपेंडेंस डे सेल अभी चल रही है, और इन और अन्य MSI लैपटॉप पर 30% तक की छूट दे रही है। अपने भीतर के नायक को बाहर निकालें, और अपने आप को अपनी पसंद के गेमिंग हथियार से लैस करें। आखिरकार, स्वतंत्रता दिवस (लंबे) सप्ताहांत की तुलना में अपने खुद के हीरो हुड का जश्न मनाने का इससे बेहतर समय और क्या हो सकता है?

यह एक भागीदारी वाली पोस्ट है।

को पढ़िए ताज़ा खबर तथा आज की ताजा खबर यहां

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *