एडी नेकेतिया ने आर्सेनल को मैनचेस्टर यूनाइटेड पर 3-2 से जीत दिलाई

 

एडी नेकेतिया ने दो गोल के साथ आर्सेनल के प्रीमियर लीग खिताब की चुनौती को ट्रैक पर रखा क्योंकि गनर्स ने रविवार को अमीरात स्टेडियम में एक धमाकेदार खेल में मैनचेस्टर यूनाइटेड को 3-2 से हरा दिया।

मार्टिन ओडेगार्ड के एक शॉट के बाद बैक-हील फ्लिक-ऑन के साथ नेकेतिया ने चोट के समय में विजेता को जाल में फंसाया, जिससे एक महत्वपूर्ण जीत हासिल हुई, जो आर्सेनल को मैनचेस्टर सिटी से पांच अंक आगे रखता है।

प्रैस कल्ब सफीदों द्वारा आयोजित वार्षिकोत्सव में विधायक श्री सुभाष गांगोली जी, असंध के एसडीएम श्री मनदीप कुमार शर्मा जी, पायनियर स्कूल के चेयरमैन श्री नरेश सिंह बराड़ व शिक्षाविद् श्री गुलाब सिंह किरोड़ीवाल जी ने सम्मानित किया🎉🎉🌹🌹💓💓🙏🙏…

युनाइटेड इस सीज़न में लीग में आर्सेनल को हराने वाली एकमात्र टीम है और मिकेल आर्टेटा की टीम को एक और झटका देने के लिए तैयार दिख रही है जब लिसेंड्रो मार्टिनेज ने 59 वें मिनट में बराबरी की।

लेकिन आर्सेनल को आखिरकार पिछले 10 मिनट में लगातार दबाव की अवधि के लिए पुरस्कृत किया गया, डेविड डी गे ने पहले ही नेकेतिया को एक बार करीबी रेंज से नकार दिया।

मार्कस रैशफोर्ड ने 17वें मिनट में लॉन्ग-रेंज स्ट्राइक के साथ युनाइटेड को आगे कर दिया था, लेकिन नेकेतिया ने सात मिनट बाद जवाब दिया जब वह दूर की चौकी पर ग्रैनिट झाका से क्रॉस की ओर बढ़ रहे थे।

बुकायो साका ने आर्सेनल को पहली बार 53वें में बढ़त दिलायी जब उसने गेंद को बायें किनारे पर इकट्ठा किया, क्रिस्चियन एरिक्सन को पीछे छोड़ा और फिर 25 गज की दूरी से एक स्ट्राइक में कर्ल किया जिसने दूर पोस्ट पर डी गे को हरा दिया।

हरियाणा में गन्ने के रेट पर आज फैसला: किसानों की CM के साथ मीटिंग; 400 रुपए प्रति क्विंटल किए जाने की मांग

लेकिन गोलकीपर आरोन रामस्डेल ने तब एक दुर्लभ गलती की जब वह अपने ही डिफेंडर से टकरा गए जब उन्होंने एक कोने को इकट्ठा करने की कोशिश की, गेंद को मार्टिनेज को गिरा दिया – जिन्होंने बराबरी में सिर पर तेजी से प्रतिक्रिया की।

Upwardly ‘मोबाइल’: आईआईटी मद्रास से जुड़ी फर्म भरोस विकसित करती है, लेकिन क्या आप इसे अपने फोन पर इस्तेमाल कर सकते हैं? .

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *