एक एम्स्टर्डम होटल कॉल ऑफ़ ड्यूटी मॉडर्न वारफेयर में शामिल होने से नाखुश है

 

ब्रीनबर्ग होटल का नक्शा मुख्य रूप से मल्टीप्लेयर के लिए बनाया गया था (छवि: सक्रियता)

कॉल ऑफ़ ड्यूटी मॉडर्न वारफेयर II में एक नक्शा जिसे ‘ब्रीनबर्ग होटल’ कहा जाता है और ‘ट्रेडक्राफ्ट’ नामक एक स्तर ने हंगामा मचा दिया है क्योंकि नक्शा एम्स्टर्डम के कंज़र्वेटोरियम होटल पर आधारित है।

कॉल ऑफ़ ड्यूटी फ़्रैंचाइज़ी हाल ही में मुख्य रूप से दो कारणों से शहर की चर्चा रही है – पहला PlayStation पर फ्रैंचाइज़ी के भविष्य को लेकर भ्रम, Xbox द्वारा Activision Blizzard के अधिग्रहण के बाद, और अब, विवाद के कारण, फ्रैंचाइज़ी में नवीनतम गेम – कॉल ऑफ ड्यूटी मॉडर्न वारफेयर II ने बनाया है।

PWD विभाग का JE लापता: रात को घर फोन कहा था दोस्तों के लिए खाना बनाने को, आज नहर किनारे खड़ी मिली गाड़ी

कॉल ऑफ़ ड्यूटी मॉडर्न वारफेयर II में एक नक्शा जिसे ‘ब्रीनबर्ग होटल’ कहा जाता है और ‘ट्रेडक्राफ्ट’ नामक एक स्तर ने हड़कंप मचा दिया है क्योंकि नक्शा स्पष्ट रूप से एम्स्टर्डम में कंजर्वेटोरियम होटल नामक एक वास्तविक दुनिया के होटल पर आधारित है और मालिक नहीं हैं अपने होटल के खेल में शामिल होने से बहुत खुश हैं, जैसा कि डी वोक्सरेंट और पीसी गेमर द्वारा रिपोर्ट किया गया है।

सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती पर जीन्द पुलिस द्वारा विभिन्न स्थानों पर करवाये गये कार्यक्रम, राष्ट्रीय एकता की ली शपथ

https://www.youtube.com/watch?v=/eL33qsXDxhQ

“हमने इस तथ्य पर ध्यान दिया है कि कंज़र्वेटोरियम होटल अवांछित रूप से नए कॉल ऑफ़ ड्यूटी का दृश्य है,” होटल प्रबंधक, रॉय टोमासेन ने डी वोक्सरेंट के साथ एक साक्षात्कार में कहा।

रिपोर्ट के अनुसार, होटल अभी भी संभावित कार्यों पर विचार कर रहा है और यह संभावित रूप से क्या कर सकता है, या शायद, कुछ भी नहीं। लेकिन, होटल हिंसा के लिए अस्वीकृति दिखाने और एक खेल में अपनी संपत्ति को शामिल करने के बारे में मुखर रहा है, जिसका गेमप्ले गनप्ले के बारे में है।

चंडीगढ़ में 2 चोरों से 11 टू व्हीलर बरामद: सेक्टर 17 और 22 की पार्किंग में खड़े वाहनों को बनाते थे निशाना

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *