ई-कॉमर्स कंपनी अमेजन ने शुरू किया ‘हर पल फैशनेबल’ कैंपेन

नई दिल्ली, बिजनेस डेस्क। ई-कॉमर्स कंपनी अमेजन ने ‘हर पल फैशनेबल’ कैंपेन शुरू किया है। ‘हर पल फैशनेबल’ कैंपेन के जरिए अमेजन अपने ग्राहकों को फैशन से जुड़े प्रोडक्ट ऑफर कर रहा है। अमेजन के अनुसार, ‘हर पल फैशनेबल’ का मुख्य सिद्धांत (फैशन और सौंदर्य के लिए) है कि अपने जीवन में भावनात्मक रूप से निवेशित क्षणों में उपभोक्ता सबसे बेहतर दिखना चाहते हैं और इसके लिए वह बहुत केयर तथा प्रयास करते हैं। इसलिए, फैशन और सुंदरता उनके जीवन के हर पल में एक बहुत ही विचारशील भूमिका निभाते हैं।

इसीलिए, अमेजन अपने ग्राहकों के लिए ‘हर पल फैशनेबल’ कैंपेन लाया है। अमेजन के पास ग्राहकों के लिए ब्रांड्स और स्टाइल की बड़ी लिस्ट है, जिसमें से वह अपने लिए चुनाव कर सकते हैं। अमेजन ग्राहकों की ‘हर पल के लिए फैशन’ की मांग को पूरा करता है। अमेजन का कहना है कि वह एक ऐसे ब्रांड के रूप में मौजूद है, जो ग्राहकों को फैशन और सुंदरता के माध्यम से अपनी अनूठी तथा विविध पहचान व्यक्त करने में सक्षम बनाता है, जिससे हर पल फैशनेबल हो जाता है।

पूर्व विधायक कलीराम पटवारी सफीदों के गर्ल्स स्कूल में खंड स्तरीय ई-अधिगम समारोह में पहुंचे… क्या कहा सुनिए…

इसकी ओर से कहा गया है कि अमेजन सिर्फ एक और फैशन शॉपिंग डेस्टिनेशन से अधिक बनने की इच्छा रखता है, वह एक ऐसा ब्रांड बनना चाहते हैं, जिसे युवा भारतीय देखें और उसके जुड़ा हुआ महसूस करें। अमेजन इंडिया के मास एंड ब्रांड मार्केटिंग डायरेक्टर रवि देसाई ने कहा, “एक ब्रांड के रूप में, हम इस बात पर बिना सोचे-समझे प्रगतिशील दृष्टिकोण अपनाने का प्रयास करते हैं कि हम अपने जीवन में व्यक्तियों का प्रतिनिधित्व कैसे करें।”

पूर्व विधायक कलीराम पटवारी सफीदों के गर्ल्स स्कूल में खंड स्तरीय ई-अधिगम समारोह में पहुंचे… क्या कहा सुनिए…

उन्होंने कहा, “हम पारंपरिक या रूढ़िवादी गतिशीलता से परे देखने की कोशिश करते हैं। इस संचार के माध्यम से, हमारा उद्देश्य लिंग, आयु, शरीर के प्रकार, कामुकता, क्षेत्र आदि की पिछली पूर्वकल्पित धारणाओं से आगे उपभोक्ताओं के एक विविध समूह का प्रतिनिधित्व करना है। हर पल फैशनेबल, ‘सुंदर दिखने और महसूस करने’ से कहीं अधिक है, यह फैशन और सुंदरता के माध्यम से सेल्फ एक्सप्रेशन के बारे में है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!