ईपीएल में 9-0 की हार का बदला लेने के लिए बोर्नमाउथ ने लिवरपूल को 1-0 से हराया

 

इस सीज़न के पहले लिवरपूल में 9-0 से हारने के बाद, शनिवार को प्रीमियर लीग में बोर्नमाउथ को कुछ वापसी मिली।

बोर्नमाउथ ने 1-0 की घरेलू जीत के साथ लिवरपूल की हाल की गति को रोक दिया और रेलीगेशन से बचने की अपनी उम्मीदों को बढ़ावा दिया और शीर्ष चार स्थान हासिल करने की आगंतुकों की उम्मीदों को झटका दिया।

केस दर्ज: 50 ग्राम अफीम के साथ युवक धरा, एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज करवाया गया

फिलिप बिलिंग ने 28वें मिनट में डांगो औटारा द्वारा बॉक्स में छेड़े जाने के बाद एकमात्र गोल किया और बोर्नमाउथ ने लिवरपूल के हमले को रोकने में कामयाबी हासिल की, जो पिछले सप्ताहांत मैनचेस्टर यूनाइटेड पर 7-0 की शानदार जीत में उग्र दिख रहा था।

70वें में लिवरपूल के लिए मोहम्मद सालाह पेनल्टी से चूक गए, जिससे उनका प्रयास गोल से दूर हो गया, जबकि वर्जिल वैन डीजक ने शुरुआती हेडर को लाइन से हटा दिया। लेकिन यह एक लिवरपूल टीम का आश्चर्यजनक रूप से कम प्रदर्शन था, जो ऐसा लग रहा था कि यह चार जीत और अपने आखिरी पांच मैचों में ड्रॉ के बाद आखिरकार अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन पर वापस आ रहा था।

वह रन जिसने जुर्गन क्लॉप की टीम को सीजन के पहले हाफ में निराशाजनक प्रदर्शन के बाद स्टैंडिंग में पांचवें स्थान पर जाते देखा था, और बोर्नमाउथ पर एक जीत ने नॉटिंघम फॉरेस्ट में स्पर्स के खेल से पहले गोल अंतर पर लिवरपूल को टोटेनहम से चौथे स्थान पर रखा होगा। बाद में।

यमुनानगर में SHO का ड्राइवर रिश्वत लेता पकड़ा: अवैध खनन में पकड़ी JCB छोड़ने के लिए मांगे 10500; हर महीने ले रहा था 5 हजार

बोर्नमाउथ ने दिन की शुरुआत अंतिम स्थान से की थी लेकिन जीत ने उसे रेलीगेशन के खिलाफ कड़ी लड़ाई में अनंतिम रूप से 16वें स्थान पर पहुंचा दिया। टीम पिछले सप्ताह के अंत में नेता आर्सेनल में 3-2 से हार रही थी, जब उसने 2-0 की बढ़त बना ली थी, लेकिन स्टॉपेज समय के सातवें मिनट में अंतिम गोल को स्वीकार कर लिया, लेकिन ऐसा लग रहा था कि हार और 9-0 की हार दोनों से दूर हो गई है। अगस्त में एनफील्ड में – जिसने प्रीमियर लीग के इतिहास में सबसे बड़ी जीत के अंतर की बराबरी की।

ऑआटारा पहले ही बोर्नमाउथ को बढ़त दिलाने का मौका गंवा चुके थे जब बुर्किना फासो विंगर ने शुरुआती गोल करने के बजाय प्रोवाइडर की भूमिका निभाई। उन्होंने बिलिंग को घर की ओर मोड़ने के लिए पार करने से पहले क्षेत्र के दाहिने हिस्से में घुसने के लिए वान डीजक की चुनौती को खारिज कर दिया।

डियोगो जोटा के हेडर के एडम स्मिथ के हाथ में लगने के बाद लिवरपूल को पेनल्टी मिली, रेफरी जॉन ब्रूक्स ने अपने पिचसाइड मॉनिटर से परामर्श करने के बाद स्पॉट की ओर इशारा किया।

लेकिन सालाह ने अपने स्पॉट किक को पोस्ट से बाहर कर दिया, पहली बार मिस्र का फारवर्ड प्रीमियर लीग में पेनल्टी स्पॉट से लक्ष्य से चूक गया।

क्लॉप ने कहा, ‘अगर हम वहां स्कोर करते हैं तो मैच पलट सकता है। “यह प्रदर्शन को बेहतर नहीं बनाता है, लेकिन कम से कम परिणाम बदल सकता है। (सलाह) बहुत सारे गोल करता है और अब वह पेनल्टी चूक गया, यही जीवन है।

लिवरपूल फॉरवर्ड कोडी गक्पो के पास स्टॉपेज समय में बराबरी के लिए टीम का आखिरी मौका था, लेकिन गोलकीपर एलिसन की एक लंबी गेंद के बाद बॉक्स में लक्ष्य चूक गया।

अपने पिछले 10 मैचों में यह केवल बोर्नमाउथ की दूसरी लीग जीत थी।

.

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *