इस नई घड़ी में आपकी थकान मापने के लिए नासा तकनीक और एआई है

 

इस नई घड़ी में बहुत सारी तकनीकी विशेषताएं हैं

नई स्मार्टवॉच यूएस में $350 (लगभग 31,000 रुपये) की कीमत पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगी।

पहनने योग्य तकनीक में नए जोड़ देखने को मिलते हैं और नवीनतम सिटीजन से आता है।

Reliance Jio ग्वालियर, जबलपुर, लुधियाना और सिलीगुड़ी में वेलकम ऑफर के साथ ट्रू 5G लेकर आया है

ब्रांड ने एक नई सीजेड स्मार्टवॉच लॉन्च की है जो उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स शो (सीईएस) 2023 में पहनने वालों की थकान और सतर्कता को मापने के लिए कृत्रिम बुद्धिमत्ता (एआई) और अंतरिक्ष एजेंसी नासा के शोध का उपयोग करती है।

ZDNET की रिपोर्ट के अनुसार, नई घड़ी की शक्ति CZ स्मार्ट YouQ एप्लिकेशन में निहित है, जो उपयोगकर्ताओं को अपने स्वयं के थकान पैटर्न को समझने और भविष्यवाणी करने की अनुमति देती है और साथ ही स्वस्थ, अधिक सतर्क और आराम की जीवन शैली के लिए उन्हें कैसे सुधारना है, इस पर सिफारिशें प्राप्त करती हैं।

इस नई घड़ी में आपकी थकान मापने के लिए नासा तकनीक और एआई है

एप्लिकेशन उपयोगकर्ताओं को उनकी जागरूकता निर्धारित करने के लिए प्रतिदिन एक अनुकूलित ‘अलर्ट मॉनिटर’ परीक्षण करने की भी अनुमति देता है।

परीक्षण स्वयं नासा के साइकोमोटर विजिलेंस टास्क टेस्ट (पीवीटी+) का एक उपभोक्ता संस्करण है, जो अंतरिक्ष यात्रियों की मानसिक तीक्ष्णता का अनुमान लगाता है।

सिटिजन वॉच अमेरिका के अध्यक्ष जेफरी कोहेन ने कहा, “नवीनतम सीजेड स्मार्टवॉच एक गेम-चेंजिंग उत्पाद है जो नासा और आईबीएम के सर्वश्रेष्ठ-इन-क्लास अनुसंधान और प्रौद्योगिकी के साथ सिटीजन की घड़ीसाजी की विरासत को सीधे पहनने वालों की कलाई पर लाता है।”

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा ने रचा इतिहास: विधायक सुभाष गांगोली

पहनने वाले जितने अधिक घड़ी का उपयोग करेंगे, उतना ही अधिक CZ Smart YouQ उनके बारे में जानेंगे और अधिक सटीक भविष्यवाणियां और सुझाव देंगे।

रिपोर्ट में कहा गया है, “सीजेड स्मार्ट पीक्यू घड़ी अमेरिका में मार्च 2023 से 350 डॉलर से शुरू होगी।”

 

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!