इंस्टाग्राम और फेसबुक पर एनएफटी के लिए मेटा टू ‘विंड डाउन’ सपोर्ट क्रिप्टो मार्केट के रूप में जारी है

 

मेटा का कदम Google द्वारा पिछले महीने सीमित समाचार सेंसरशिप का परीक्षण बिल की संभावित प्रतिक्रिया के रूप में शुरू करने के बाद आया है।

मेटा प्लेटफॉर्म्स इंक डिजिटल कलेक्टिबल्स या अपूरणीय टोकन (एनएफटी) के लिए अपने प्लेटफॉर्म पर इसे शुरू करने के एक साल से भी कम समय के लिए समर्थन काट रहा है, क्योंकि क्रिप्टो बाजार में सर्पिल जारी है।

मेटा प्लेटफॉर्म्स इंक डिजिटल कलेक्टिबल्स या नॉन-फंजिबल टोकन (एनएफटी) के लिए अपने प्लेटफॉर्म पर इसे शुरू करने के एक साल से भी कम समय के लिए समर्थन काट रहा है, क्योंकि क्रिप्टो बाजार में सर्पिल जारी है।

रेवाड़ी में शादी से पहले संग्राम: दो पक्षों में खूनी झड़प; खिड़की के कांच का शीशा टूटने पर हुआ विवाद

सोशल मीडिया फर्म के फिनटेक प्रमुख, स्टीफन कास्रियल ने सोमवार को ट्वीट किया, “हम अभी के लिए डिजिटल कलेक्टिबल्स (एनएफटी) को बंद कर रहे हैं ताकि रचनाकारों, लोगों और व्यवसायों का समर्थन करने के अन्य तरीकों पर ध्यान केंद्रित किया जा सके।”

कंपनी ने पिछले साल इंस्टाग्राम और फेसबुक पर एनएफटी साझा करने के लिए रचनाकारों के लिए समर्थन शुरू किया, जब सट्टा क्रिप्टो संपत्ति लोकप्रियता में विस्फोट हो गई थी, जिसमें कार्टून एप की बिक्री वीडियो क्लिप के साथ अरबों डॉलर तक पहुंच गई थी।

लेकिन बिटकॉइन और अन्य टोकन 2022 के अंत में प्रमुख एक्सचेंज एफटीएक्स के अचानक दिवालिया होने के बाद दुर्घटनाग्रस्त हो गए।

पिछले हफ्ते तीन अमेरिकी बैंकों के पतन से गिरावट और भी बदतर हो गई थी, जिनमें से दो क्रिप्टो-केंद्रित थे।

मोहन बागान ने हैदराबाद एफसी को बाहर किया, बेंगलुरू एफसी के साथ आईएसएल फाइनल की स्थापना की

“हम फिनटेक टूल्स में निवेश करना जारी रखेंगे जिनकी लोगों और व्यवसायों को भविष्य के लिए आवश्यकता होगी। हम मेटा पे के साथ भुगतान को सुव्यवस्थित कर रहे हैं, चेकआउट और भुगतान को आसान बना रहे हैं, और पूरे मेटा में मैसेजिंग भुगतान में निवेश कर रहे हैं,” कैसरील ने कहा।

नूंह पुलिस ने दबोचे 2 वाहन लुटेरे: छीनी गई गाड़ियों को गोकशी में करते थे इस्तेमाल; कई जिलों में दर्ज हैं केस

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *