इंजाघी इंटर से और अधिक सुसंगत होने का आग्रह करता है

 

मिड-टेबल एम्पोली के खिलाफ अपने आखिरी आउटिंग में लड़खड़ाने के बाद इंटर मिलान के बॉस सिमोन इंजाघी ने शनिवार को क्रेमोनीज़ में अपने सीरी ए गेम से आगे अधिक सुसंगत होने का आह्वान किया है।

एम्पोली के मिडफील्डर टॉमासो बलडांजी के दूसरे हाफ के गोल ने उन्हें सोमवार को 1-0 से आश्चर्यजनक रूप से जीत दिलाई, जिससे सभी प्रतियोगिताओं में इंटर की सात मैचों की नाबाद लकीर समाप्त हो गई।

पंजाब में विरोध के बीच राम रहीम का सत्संग: 29 जनवरी को बठिंडा के डेरा सलाबतपुरा में होगा; पैरोल पर भड़की SGPC

इंटर 37 अंकों के साथ चौथे स्थान पर है, तीसरे स्थान पर लाजियो और पांचवें स्थान पर एएस रोमा के स्तर पर है, और एसी मिलान से एक अंक पीछे है, जिसे मंगलवार को लाजियो ने 4-0 से हरा दिया था।

“सौभाग्य से, हम सीधे कार्रवाई में हैं। मुझे विश्वास है कि मेरी टीम वास्तव में एम्पोली के खिलाफ मैच के बाद वापसी करना चाहती है,” इंजाघी ने शुक्रवार को इंटर टीवी को बताया।

हालाँकि, इंटर फिसलने का जोखिम नहीं उठा सकता है यदि वे भगोड़े नेताओं नेपोली की खाई को पाटना चाहते हैं।

“अधिक निरंतरता की आवश्यकता है। अभी, नेपोली बहुत आगे हैं, और फिर पांच टीमें हैं जिनके बीच बहुत कम अंक हैं,” उन्होंने कहा।

नए कोच डेविड बल्लार्डिनी के नेतृत्व में निचले स्थान पर रहने वाली क्रेमोनीज की यात्रा ने उन्हें वापसी करने का पूरा मौका दिया।

डबवाली नप ईओ सहित 5 के खिलाफ केस दर्ज: रिकॉर्ड में टेंपरिंग करके महिला के प्लाट की NDC दूसरों के नाम की

उन्होंने कहा, ‘मेरे पास वह एक कोच के रूप में भी थे और वह हमेशा अच्छी तरह से तैयार रहते हैं। वह हमेशा अपनी टीमों को एक अलग पहचान देते हैं।’

“उन्होंने माराडोना (नेपोली के खिलाफ) में कोपा इटालिया में प्रगति की और बोलोग्ना में भी शानदार प्रदर्शन किया; वे अच्छी फॉर्म में हैं।”
इंटर डिफेंडर मिलन स्क्रिनियर और मिडफील्डर निकोलो बारेला के बिना होगा, जो दोनों निलंबित हैं। मिडफील्डर मार्सेलो ब्रोज़ोविक और गोलकीपर समीर हंडानोविक चोटों के कारण क्रेमोनीज़ मैच नहीं खेल पाएंगे।

इंजाघी ने मंगलवार को कप क्वार्टर फाइनल में इंटर मीटिंग अटलंता के साथ, अगले रविवार को सेरी ए में मिलान डर्बी के बाद कहा, “स्थिर सूची पैक की गई है।”

“उम्मीद उन सभी खिलाड़ियों को वापस पाने की है जो अभी अनुपलब्ध हैं। हम धीरे-धीरे उन्हें वापस ला रहे हैं ताकि हमारे पास प्रत्येक खेल के लिए अधिक विकल्प उपलब्ध हों।”

वनप्लस पैड जल्द लॉन्च होगा? आधिकारिक छवि मुख्य विवरण, डिज़ाइन और बहुत कुछ प्रकट करती है .

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *