इंग्लिश एफए ने की अपील, कोच के लिए लंबा बैन चाहता है

 

इंग्लिश फ़ुटबॉल के शासी निकाय ने सोमवार को निचली लीग के प्रबंधक पर अपने खिलाड़ियों के प्रति भेदभावपूर्ण भाषा का उपयोग करने के लिए 15 महीने के लिए प्रतिबंधित एक स्वतंत्र पैनल द्वारा लगाए गए प्रतिबंध के खिलाफ अपील की।

कैथल में पूर्व विधायक को जान से मारने की धमकी: जातिसूचक शब्द कहे, बेटे ने पुलिस को दी शिकायत; कुलवंत बाजीगर बोले- मामला सुलझा

फुटबॉल एसोसिएशन ने कहा कि उसका मानना ​​है कि चौथी श्रेणी के क्लब क्रॉली टाउन के पूर्व प्रबंधक जॉन येम्स के लिए “लंबी मंजूरी उचित है”।

यम ने एक आरोप स्वीकार किया और 2019-22 से की गई टिप्पणियों से संबंधित 11 अन्य का दोषी पाया गया, जिसमें जातीय मूल, रंग, नस्ल, राष्ट्रीयता, धर्म, विश्वास या लिंग का संदर्भ दिया गया था। एफए द्वारा गठित एक अनुशासनात्मक पैनल द्वारा सुने गए सबूतों के बीच, यम को इस्लामोफोबिक भाषा का इस्तेमाल करने के साथ-साथ काले खिलाड़ियों के प्रति नस्लीय स्लर्स और रूढ़िवादिता का इस्तेमाल करते पाया गया।

फिर भी पैनल ने येम्स के वकीलों का पक्ष लिया, जिन्होंने तर्क दिया कि वह “जागरूक नस्लवादी नहीं थे” और “कभी नस्लवादी टिप्पणी करने का इरादा नहीं रखते थे।” पिछले हफ्ते, एफए, जिसने येम्स के खिलाफ भेदभाव के कुल 16 आरोप लगाए, ने कहा कि यह पैनल के निष्कर्षों से “मौलिक रूप से असहमत” है। यह दो साल के प्रतिबंध पर जोर दे रहा है।

शासी निकाय ने कहा कि अपील पूरी होने तक वह आगे कोई टिप्पणी नहीं करेगा।

सिरसा में डबल मर्डर का आरोपी जग्गा गिरफ्तार: पुलिस ने राजस्थान के भद्रकाली से पकड़ा; कालांवाली में 2 लोगों को मारी भी गोलियां .

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *